Wednesday, February 1, 2023
spot_img

मुसलमानों को भारत से अच्छा देश, हिंदू से अच्छा दोस्त और मोदी जैसा नेता नहीं मिल सकता- शाहनवाज हुसैन

नीतीश कुमार के मंत्री और भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि “मुसलमान को भारत से अच्छा देश, हिंदू से अच्छा दोस्त और मोदी जैसा नेता नहीं मिल सकता“। उन्होंने मुसलमान की सुरक्षा को लेकर भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर कोई मुसलमान असुरक्षित महसूस करता है तो वह उनके संज्ञान में लाएं। उस मुसलमान की सुरक्षा की गारंटी शाहनवाज हुसैन खुद देंगे। उन्होंने कहा कि भारत का मुस्लिम पूरी तरह से सुरक्षित और खुश है। जब ज्ञान इस्लामिक देशों में मुसलमानों की स्थिति अच्छी नहीं है।

whatsapp

दरअसल राजस्थान के उदयपुर में एक निजी कार्यक्रम के दौरान शाहनवाज हुसैन ने नीतीश कुमार के नेतृत्व की खूब तारीफ की। उन्होंने बिहार में उद्योगों को लगाना चुनौतीपूर्ण बताया। हालांकि, उन्होंने कहा कि बिहार में उद्योग को बढ़ाना अब उनकी प्राथमिकता रहेगी। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक कमल खिलाने की जिम्मेदारी थी और उन्होंने कश्मीर घाटी में भी कमल खिला कर अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाया।

हुसैन ने पेट्रोल डीजल के बारे में भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि पहले के सरकार में भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि होती रही है और फिर कम भी हुई इस बार भी कीमत बढ़ी है हमारी सरकार कोशिश कर रही है कि आम जनता को इससे राहत मिल सके। उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर भी अपनी बात रखीं उन्होंने कहा कि जो दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे हैं यह किसान नहीं हो सकते हैं। किसान आंदोलन के नाम पर यह लोग हुडदंग मचा रहे हैं। संवाद हुसैन ने कहा कि सरकार को किसानों से बैर नहीं है।

राजस्थान में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद शाहनवाज हुसैन ने राजस्थान के कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2 साल की उपलब्धियों के होर्डिंग लगवाने वाले राजस्थान सरकार इस पैसे का इस्तेमाल झीलों के संरक्षण में करती तो ठीक था। वहीं उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस का दुर्भाग्य कि उसे सत्ता में रहना नहीं आता और जब विपक्ष में हो तो उसे मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाना नहीं आता।

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles