Monday, February 6, 2023
spot_img

मर्द उनको कहते हैं जिनके अफेयर… मुकेश खन्ना ने बताया क्यों नहीं किया शादी

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया का पॉपुलर चेहरा रहे एक्टर मुकेश खन्ना अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. उन्हें पहचान मिली डीडी नेशनल पर आने वाले शो शक्तिमान से शक्तिमान लोगों के दिल में जगह बनाई और यह धारावाहिक Show कई सालों तक दूरदर्शन पर प्रसारित होता रहा। लड़कियां मुकेश खन्ना की दीवानी थी पर ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने शादी नहीं की और आज तक वह सिंगल हैं। मुकेश खन्ना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्होंने महाभारत में भीष्म पितामह का रोल अदा किया था। उसी किरदार को उन्होंने अपने जीवन में पूरी तरह से डाल लिया है ऐसे में उनके नक्शे कदम पर चलते शादी नहीं करने का फैसला लिया।

whatsapp

मुकेश खन्ना कहते हैं आज के समय में कोई भी महाभारत के भीष्म पितामह जैसा नहीं बन सकता। आज का बच्चा अपने पिता को बोल देगा कि वह शादी नहीं करेगा लेकिन ब्रह्माचार्य का पालन नहीं करेगा वह अफेयर वगैरह तो जरूर करेगा। मुकेश खन्ना ने साफ-साफ कहा मैंने कोई भीष्म प्रतिज्ञा नहीं ली मैं यह भी कहूंगा कि शादी के इंस्टिट्यूशन को मुझसे ज्यादा कोई नहीं मानता होगा अब आप बोलेंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है आपकी तो शादी ही नहीं हुई तो आप कैसे मानते हैं?

मुकेश खन्ना ने बातचीत के दौरान आगे बताया कि मेरे भाइयों ने शादी की है मेरे आजू-बाजू से वह लोग शादी करके आगे निकले हैं। तो मैं शादी के खिलाफ नहीं हूं इसके फेवर में हूं। लेकिन हमारे यहां यह मान्यता है कि हमेशा पत्नी पतिव्रता होनी चाहिए लेकिन मैं यह बोलता हूं कि कभी कोई यह बोलता है कि पति को भी पत्नी व्रता होना चाहिए , कोई नहीं बोलेगा मर्द है मर्द के अफेयर हो सकते हैं।

बता दें कि मुकेश खन्ना हमेशा से इंडस्ट्री में अपने बेबाक बयानों के कारण जाने जाते हैं। अक्सर वह किसी न किसी वजह से सितारों की फटकार लगाते दिखते हैं। बीते दिनों कपिल शर्मा ने अपने कॉमेडी शो में ‘महाभारत’ की स्टार कास्ट में बुलाया था, लेकिन मुकेश ने इसका हिस्सा बनने से इंकार कर दिया। उन्होंने इस शो को वाहियात और वलगर तक कहा था

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles