दोस्त की शादी में पहुंचे विधायक जी बन गए ड्राइवर, दुल्हन के घर तक पहुंचाई कार

बिहार के गया में दोस्ती की एक अनोखी मिसाल देखने की मिली. यहां विधायक बनने के बाद भी एख शख्स ने अपने दोस्त से किए वादे को पूरा किया और शादी (Marriage Ceremony) में ड्राइवर की भूमिका का निर्वहन किया. दरअसल, ये शख्स मखदुमपुर के राजद विधायक सतीश कुमार दास (RJD MLA Satish Kumar Das) हैं जो न केवल अपने दोस्त के बारात में शामिल हुए बल्कि, उनके बारात में शामिल होने के लिए खुद दूल्हे की गाड़ी भी चलाई और गाड़ी को चलाकर लड़की के घर तक पहुंचाया.

मखदुमपुर के राजद विधायक सतीश कुमार दास का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें सतीश कुमार दास ने अपने दोस्त को ससुराल तक खुद गाड़ी चलाकर पहुंचाया. जब विधायक जी दूल्हे का ड्राइवर बने पहुंचे तो लोग देखते रह गए. सबने उनकी सादगी की जमकर तारीफ की. 


जानकारी के अनुसार मिथिलेश कुमार और विधायक सतीश दास की दोस्ती काफी गहरी हैं. छात्र जीवन में दोनों साथ ही गया के भीम छात्रावास में रहते थे, और आज वही दोस्त जब दूल्हा बना तो विधायक जी खुद उनकी शादी में शामिल हीं नही हुए बल्कि मिथिलेश के घर से खुद दूल्हे की गाड़ी चला कर दूल्हन के घर पहुंचे. एक तो शादी की खुशी दूसरी दोस्ती की येो मिशाल दोनों की खुशी मिथिलेश के चेहरे पर साफ दिख रही थी.

बारात जब लड़की के घर पहुंची तो सबकी नजरें मिथलेश के साथ साथ विधायक जी को भी देखने में लगी थी. दोनों का ही स्वागत भी लड़की पक्ष के द्वारा किया गया, हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि मिथिलेश कुमार को विधायक ने दोस्ती का फर्ज निभाते हुए अपना पीए भी बना लिया है. बहरहाल ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है कि जब कोई इंसान बड़े ओहदे पर पहुंचकर भी अपने दोस्तों की दोस्ती को न केवल निभाता है बल्कि उनका मान सम्मान भी करता है.

whatsapp channel

google news

 

दसअसल इमामगंज के शमशाबाद गांव के रहने वाले मिथिलेश कुमार का बारात डोभी के करमौनी गांव के लिए शनिवार को निकला. मिथिलेश ने शादी में शामिल होने के लिए विधायक सतीश कुमार दास को भी न्योता दिया था.

मिथिलेश और विधायक गहरे दोस्त हैं और दोनों ने एक साथ पढ़ाई की है. दोस्त की शादी की जानकारी मिलते ही विधायक जी शादी में शामिल होने पहुंचे और मिथिलेश के घर से खुद दूल्हे की गाड़ी को चलाकर लड़की के घर ले गए. लड़की के घर पहुंचने पर सबकी नजर दूल्हे के साथ-साथ दूल्हे के ड्राइवर पर भी थी. दोनों का स्वागत लड़की पक्ष के द्वारा किया गया.

Share on

Leave a Comment