Tuesday, February 7, 2023
spot_img

मनोज तिवारी ने किया दो शादियाँ, लॉकडाउन मे 8 साल बाद की दूसरी शादी

भोजपुरी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता से नेता बने सांसद मनोज तिवारी के घर में हाल ही में दूसरी बार किलकारी गूंजी है. मनोज तिवारी दूसरी बार पिता बने हैं. उनके घर एक नन्ही सी प्यारी बेटी ने जन्म लिया है. मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी का नाम सुरभि है.

whatsapp

आपको बता दें कि मनोज तिवारी की पहली पत्नी से तलाक हो चुका है मनोज तिवारी दोबारा से घर बसाने के लिए तैयार नहीं थे. लेकिन उनकी बड़ी बेटी जिया ने उन्हें दोबारा शादी करने के लिए राजी किया फिर मनोज तिवारी ने साल 2012 में पहली पत्नी रानी से तलाक होने के करीब 8 साल बाद लॉकडाउन के दौरान उन्होंने दूसरी शादी की.

टाइम्स ऑफ इंडिया में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान मनोज तिवारी ने अपनी पहली और दूसरी पत्नी के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के दौरान मैंने सुरभि से अप्रैल में शादी की. सुरभि मेरी प्रशासनिक काम को देखती है. सुरभि एक गायिका है और उन्होंने मेरे साथ एक वीडियो सॉन्ग में गाना गाया है. मनोज तिवारी दिए गए इंटरव्यू में खुलकर बातचीत की उन्होंने आगे बताया कि मेरी बेटी जिया ने सुरभि के साथ रिश्ते को लेकर जिद की और कहा कि हम दोनों को शादी कर लेना चाहिए. मनोज तिवारी ने बताया सुरभि और जिया एक दूसरे के साथ काफी सहज हैं.

दोनों से अच्छे संबंध

इस दौरान मनोज तिवारी ने अपनी पहली पत्नी के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बात की. अभिनेता से नेता बने सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि पहली पत्नी रानी के साथ मेरे रिश्ते को खत्म हुए करीब 10 साल हो गए हैं लेकिन अभी हमारे रिश्ते सौहार्दपूर्ण है. सांसद मनोज तिवारी बताते हैं कि मैं जिया के साथ संपर्क में रहता हूं वह रानी के साथ मुंबई में ही रहती है. मनोज तिवारी ने कहा कि हमारे बीच कोई कड़वाहट नहीं है हम एक दूसरे के साथ बिल्कुल ठीक हैं. जिया अपने मामा के साथ दिल्ली आने वाले हैं. मनोज तिवारी बताते हैं कि मैं बहुत तनाव में था जब मैं 2010 में रानी से उसके आग्रह पर अलग हो गया जिंदगी तब कुछ अजीब सी हो गई थी.

whatsapp-group

सांसद मनोज तिवारी से पूछा गया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम क्या सोचा है? इस पर उन्होंने जवाब दिया मेरी बड़ी बेटी जिया ने यह हक मुझसे छीन लिया है. दिल्ली आने के बाद जिया ही बेटे का नाम रखेगी. जिया जल्द ही मामा के साथ दिल्ली आने वाली है. जब मनोज तिवारी से पूछा गया कि नए बच्चे की खरीदारी शुरू हो गई है? इस पर उन्होंने कहा कि जिया और सुरभि ने पहले ही काफी कुछ कर लिया था.

राजनीतिक सफर उत्तर प्रदेश से शुरु

आपको बता दें कि मनोज तिवारी का राजनीतिक सफर उत्तर प्रदेश से शुरुआत हुआ था. उस समय वह समाजवादी पार्टी के नेता थे. मनोज तिवारी ने समाजवादी पार्टी के टिकट पर गोरखपुर से लोकसभा का चुनाव लड़ा था. गोरखपुर से यूपी के वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मनोज तिवारी आमने-सामने थे. लेकिन उन्हें योगी आदित्यनाथ से हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद उन्होंने 2014 में भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा फिर 2014 में उत्तर पूर्वी दिल्ली से पार्टी का उम्मीदवार बनाया गया और वह लोकसभा चुनाव जीतने में सफल रहे थे.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles