Monday, February 6, 2023
spot_img

अपने से 4 साल बड़ी नम्रता पर आ गया था महेश बाबू का दिल, अचानक शादी कर सभी को दिया था चौंका!

साउथ फिल्म के सुपरस्टार महेश बाबू और अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर की शादी की आज 16 वीं सालगिरह है, इन दोनों की शादी 2005 में 10 फरवरी को ही हुई थी, सुपरस्टार महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की प्रेम कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, आज बदलते समय में जहां कई जोड़ों में प्यार कम होते जा रहा है वही नम्रता और महेश के बीच रिश्ता काफी गहरा होता जा रहा है। महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की 16 वीं सालगिरह पर आइए जानते हैं कि इन दोनों की मुलाकात कहां हुई थी और कैसे इन दोनों के बीच प्यार हुआ था, जानते हैं इन दोनों की क्या है प्रेम कहानी:

whatsapp

नम्रता शिरोडकर साल 1993 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब ली थी, इसके बाद उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ मे साथ काम किया था, नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू की पहली मुलाकात तेलुगु फिल्म ‘वामसी’ की शूटिंग के दौरान हुई थी, यह फिल्म साल 2000 में आई थी, शूटिंग के दौरान ही महेश बाबू और नम्रता एक दूसरे को काफी करीब से जाना और दोनों को ऐसा एहसास हुआ कि एक एक दूसरे को काफी चाहने लगे हैं, लेकिन उस वक्त इन दोनों में से किसी ने अपने प्यार का इजहार नहीं किया।

इसके बाद नम्रता और महेश बाबू अक्सर एक-दूसरे के साथ वक्त बितानेलगे और दोनों की डेट शुरू हो गई, इन दोनों की प्यार भले ही काफी बढ़ गई थी परंतु इन दोनों के प्यार होने की खबर किसी को भी पता नहीं था, इन दोनों ने कभी भी मीडिया के सामने यह नहीं बोला था कि वह एक दूसरे से प्यार करते हैं, इतना ही नहीं महेश बाबू ने तो अपने परिवार तक को भी नहीं बताया था कि वह नम्रता शिरोडकर से प्यार करते हैं ।

महेश बाबू ने सबसे पहले अपनी और नम्रता के वारे अपनी बहन को बताया, इसके बाद उ उन्होंने नम्रता के परिवार को अपने रिश्ते के लिए मनाया और 10 फरवरी 2005 में यह शादी कर लिए।शादी से पहले महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने एक दूसरे को 4 साल तक डेट किया था, शादी के दिन महेश बाबू सफेद कुर्ते धोती में काफी हैंडसम दिख रहे थे, वही नम्रता ने सफेद और हरे रंग की साड़ी पहनी किसी परी से कम नहीं लग रही थी, इन दोनों की जोड़ी काफी जच रही थी।

whatsapp-group

आपको बता दें कि नम्रता शिरोडकर महेश बाबू से 4 साल बड़ी है, परंतु जब किसी को प्यार होता है तो यह सब बातें मायने नहीं रखती, इस बात को महेश बाबू ने भी साबित कर दिया, शादी के बाद नम्रता शिरोडकर ने एक बच्चे को भी जन्म दिया जिसका नाम गौतम है, ऐसे तो 3 साल पहले कुछ ऐसी खबर आई थी कि नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू के बीच रिश्ता अभी सही नहीं चल रहा है, लेकिन इन दोनों ने कभी भी ऐसा खुलकर नहीं बोला। इसके बाद नम्रता शिरोडकर ने 2012 में एक बेटी सितारा को भी को जन्म दिया। आज नम्रता और महेश बाबू अपनी शादी शुदा जिंदगी में काफी खुशी भरा पल बिता रहे और उनकी 16 सालगिरह पर सभी फैंस उनके लिए खुशी की कामना कर रहे है ।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles