Saturday, June 3, 2023

माधुरी दीक्षित के इस बात से है उनके पति करते हैं सबसे ज्यादा प्यार, आखिर ऐसी क्या है ये खूबी!

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की एक्टिंग और खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। लेकिन यह अभिनेत्री दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार जिस इंसान से करती है वह कोई और नहीं बल्कि उनके पति डॉ श्रीराम नेने हैं। इन दोनों के शादी के कई साल हो चुके हैं इसके बावजूद ना तो इनके बीच का प्यार कम हुआ है ना ही इनकी बॉन्डिंग में कभी कोई दरार आया है।

इनके पति हमेशा एक परफेक्ट पति की तरह उनका हर पल साथ देते हुए नजर आते हैं। चाहे वह दुख हो या फिर सुख वही माधुरी दीक्षित भी ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ती जब वह पति के लिए अपना प्यार ना जतायी हो।

आपको बता दें कि पिछले दिनों ही बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने कुछ पर्सनल सवालों के जवाब भी दिए इनमें से पूछा गया कि आपके पति मिस्टर नेने की कौन सी बात उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है? इस पर माधुरी दीक्षित ने जवाब देते हुए कहा कि वैसे तो मुझे अपनी पति की हर चीज पसंद है लेकिन उनकी ‘ईमानदारी’ मुझे सबसे ज्यादा पसंद है।

ईमानदारी के बिना सब झूठा है

कहां जाता है ना कि एक रिश्ते की बुनियाद तभी अच्छी होगी जब उन दोनों में सच्चा प्रेम और एक दूसरे के प्रति ईमानदारी हो। ईमानदारी का भाव मजबूत रिलेशनशिप की नीव की पहली ईट की तरह होता है।

whatsapp-group

माधुरी का सफल शादीशुदा जिंदगी का सिक्रेट

बॉलीवुड में कई ऐसे रिश्ते हैं जो कि काफी लंबे वक्त तक चली और आखिरकार उनका तलाक हो गया। लेकिन माधुरी और श्रीराम नेने की शादी कई सालों पुरानी है। फिर भी इन दोनों का प्यार अभी तक काम नहीं हुआ है। माधुरी दीक्षित ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके और उनके पति के बीच अगर कुछ बातें थे मैं तो कुछ अपॉजिट भी है हालांकि उन्होंने कभी भी एक दूसरे को बदलने की कोशिश नहीं की।

google news

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,796FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles