Tuesday, February 7, 2023
spot_img

महेश भूपति संग शाही जिंदगी गुजार रही हैं लारा दत्ता, शानदार बंगले की ठाठ बाठ देखें

मिस यूनिवर्स रह चुकी अभिनेत्री लारा दत्ता ने टेनिस स्टार महेश भूपति के साथ साल 2011 में शादी की थी। इन दोनों के शादी को करीब एक दशक पूरा हो गया। लारा दत्ता ने उनके और बेटी सारा के साथ गुजारे खास पलों से एक भरा वीडियो अपने स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

whatsapp

इस दौरान लारा दत्ता ने लिखा कि बहुत सारे उतार-चढ़ाव के साथ हमने एक दशक पूरा कर लिया। मैंने तुम्हें पाया और मैं जानती हूं कि तुमने मुझे आगे तक हमारा साथ ऐसे ही बना रहे। आगे उन्होंने Hastag लगाते हुए लिखा प्यार के 10 साल आपको बता दें कि अभिनेत्री लारा दत्ता ने टेनिस स्टार महेश भूपति के साथ 16 फरवरी 2011 को शादी के साथ फेरे लिए थे। यह दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी खुश हैं।

इसके साथ ही लारा दत्ता ने अपने खूबसूरत घर का एक प्यारा तस्वीर भी शेयर किया है। लारा और महेश का घर एक गोवा में है तो दूसरा घर मुंबई में है। मुंबई वाला घर बांद्रा के पाली हिल में है जो उन्होंने साल 2012 में खरीदा था। उनका घर भी परिवार की तरह बेहद शानदार और आलीशान है। लारा दत्ता और महेश भूपति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। यह अपनी निजी जीवन की झलक फैंस के साथ साझा करते देखे जाते हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान लारा दत्ता ने बताया कि जब उनकी बेटी सारा का जन्म हुआ तो उनकी जिम्मेदारी थी कि उसके शुरुआती सालों में मैं उसके साथ रहूं। यह मेरी प्राथमिकता भी थी इसलिए मैंने फिल्मों से ब्रेक लिया। आपको बता दें कि लारा दत्ता आखरी बार हॉटस्टार की हंड्रेड सीरीज में पुलिस का किरदार निभाते हुए नजर आई थी। कई साल बाद इसे उनके ऐक्टिंग कम बैक की तरह लिया जा रहा था।

whatsapp-group

लारा दत्ता ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि महेश और मैं इस बात के लिए बिल्कुल स्पष्ट थे कि हम दोनों में से कोई एक हमेशा बेटी सायरा के पास रहेगा। इसके अलावा उन्होंने अपने करियर के बारे में बात करते हुए बताया कि वह किसी दमदार भूमिका के इंतजार में है। खास करके उस रोल के इंतजार में जिससे महिला का किरदार मजबूत हो। आपको बता दें कि लारा दता सिर्फ मॉडल या अभिनेत्री की नहीं बल्कि एक बिजनेस वूमेन भी हैं।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles