फिल्‍मी पर्दे पर दिखेगी लालू यादव की जीवनी, बिहार का लाल पर्दे पर जलाएगा राजद की ‘लालटेन’

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव के जीवन पर एक फिल्म बनने वाले हैं। इस फिल्म का नाम ‘लालटेन’ होगा इस फिल्म में औरंगाबाद निवासी अभिनेता राव रणविजय लालू प्रसाद के करीबी दोस्त की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। रणविजय इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

लालटेन में बनेंगे छोटे भाई

इस फिल्म में अभिनेता यश मिश्रा लालू प्रसाद यादव की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं राणा रणविजय का फिल्म में किरदार सशक्त है। फिल्म में राणा रणविजय लालू प्रसाद यादव के अभिन्न मित्र का है। मुंबई की दौड़ती भागती जिंदगी से जब भी फुर्सत मिलता है तो यह भागकर बिहार आ जाते हैं। राणा विजय ने भी पहले 1000 से ज्यादा एपिसोड अलग-अलग टीवी धारावाहिकों में अभिनय कर चुके हैं। बिहार आकर यह यहां के ज्वलंत मुद्दों पर लघु फिल्में बना देते हैं। कहीं का ईंट, कहीं का रोड़ा भानुमति ने कुनबा जैसे कई लघु फिल्में उन्होंने बनाई। रणविजय अभिनय के साथ-साथ फिल्म निर्माण से भी जुड़े हुए हैं।

कई टीवी सीरियल और फिल्मों में कर चुके हैं काम

साल 2011 में निर्माता एकता कपूर के प्रथम भोजपुरी धारावाहिक सिंदूर मांग चिकली में एक सशक्त किरदार निभाते हुए आज मुंबई में पिछले 5 वर्षों से लेकर अलग-अलग शॉर्ट फिल्मों एवं धारावाहिकों में लगभग 1000 से ज्यादा एपिसोड कर चुके हैं। जिनमें ससुराल गेंदा फूल, हैप्पी होम, ये रिश्ता क्या कहलाता है, हिटलर दीदी, सावधान इंडिया, इस टाइम टू चेंज भी शामिल है।

Share on

Leave a Comment