पिता नहीं हुए KBC में कामयाब तो बेटा पहुंचा अमिताभ बच्चन के पास, जीत लिए 50 लाख

कुमार मंगलम ने अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठने की जिद ठाणे उन्होंने जिद ठान ही तो सफलता भी मिली । ग्रेटर नोएडा में स्थित डेल्टा-वन सेक्टर में रहने वाले मंगलम कुमार ने KBC में 50 लाख रुपये जीत लिए हैं। हालांकि वह 15वें सवाल का जवाब नहीं दे पाये थे। इसकी वजह से वो एक करोड़ रुपये नहीं जीत पाए। यह एपिसोड बुधवार की रात को सोनी टीवी पर प्रसारित हुआ है। कौन बनेगा करोड़पति में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर उन्होंने अपने गांव और जिले का नाम रोशन किया। केबीसी में मिली सफलता के बाद उनके गांव और आसपास में जश्न का माहौल है कई लोग उन्हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं।

करोड़पति बनने से चूके मंगलम

कुमार मंगलम 50 लाख तो जीत गए लेकिन वह करोड़पति बनने से चूक गए। दरअसल कुमार मंगलम 15 में प्रश्न का जवाब नहीं दे पाए और एक करोड़ के इनामी राशि से चूक गए। आपको बता दें कि कुमार मंगलम अपने माता पिता के साथ ग्रेटर नोएडा के डेल्टा सेक्टर में रहता है मंगलम दिल्ली यूनिवर्सिटी में Geography Subject से स्नातक की पढ़ाई कर रहा है। उनके पिता नोएडा में हाउसिंग मटेरियल का व्यवसाय करते हैं वहीं उनका भाई बंगलुरु में आईटी सेक्टर में कार्यरत है उनकी बहन रूपम जयसवाल ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में पढ़ाई कर रही हैं

चारों ओर हो रही है मंगलम की चर्चा

अब मंगलम कुमार का संघर्ष अलग ही तरह का रहा है. वे इस हॉट सीट पर अपने पिता का सपना पूरा करने आए थे. मंगलम के पिता का नाम दिलीप कुमार है जो पिछले 20 साल से कौन बनेगा करोड़पति का हिस्सा बनने का सपना देख रहे थे. हालांकि उनके पिता अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट नहीं शेयर कर पाए लेकिन उनके बेटे ने यह कारनामा कर दिखाया। कुमार मंगलम के इस प्रदर्शन से पूरे परिवार में खुशी का माहौल है और आसपास के लोग भी काफी खुश हैं।

Share on
Also Read:  KBC 13: केबीसी में जाकर फंस गया रेलवे अफसर, इधर जीते 3 लाख तो उधर प्रशासन ने थमा दी चार्जशीट