Sunday, February 5, 2023
spot_img

कभी साइकिल को तरसते थे, लगाए लिट्टी चोखा का ठेला, आज करोड़ों के मालिक है खेसारी लाल यादव

हिंदी चलचित्र का एक मशहूर गाना है दुख भरे दिन बीते रे भैया सुख भरे दिन आयो रे । यह लिरिक्स खेसारी लाल यादव के जीवन पर फिट बैठती है। समय कभी एक सा नहीं रहता। जिंदगी में ना तो सुख जीवन भर रहता है ना दुख जीवन भर, अतः हमें जिंदगी में आने वाले मुश्किलों से घबराना नहीं चाहिए बल्कि डटकर उसका मुकाबला करना चाहिए और सही समय का इंतजार करना चाहिए । यही कहना है भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का ।

whatsapp

मेरी धर्मपत्नी मेरे लिए सौभाग्यशाली

छोटे से गांव से आकर भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज करने खेसारी लाल यादव की कहानी निश्चय ही प्रेरणा देने वाली है। एक समय था जब उनके पास बिल्कुल भी पैसे नहीं थे वह बताते हैं कि मेरे ससुर जी ने शादी करवाने के लिए अपनी भैंस तक बेच दी थी । लेकिन जब से मेरी शादी हुई मेरे जिंदगी एक नई करवट ली मेरी धर्मपत्नी मेरे लिए बहुत ही सौभाग्यशाली साबित हुई ।

दिल्ली में लिट्टी चोखा का ठेला लगाते थे

एक समय था जब मैं दिल्ली में लिट्टी चोखा का ठेला लगाता था मेरी धर्मपत्नी भी मेरी मदद करती थी। खेसारी लाल कहते हैं मैंने यहां तक पहुंचने के लिए बहुत संघर्ष किया है। वे हाल में हुए बिग बॉस 13 का भी हिस्सा थे। हालांकि वे जल्दी ही बाहर हो गए थे लेकिन दर्शकों ने उन्हें यहां खूब पसंद किया। उन्होंने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत भोजपुरी मूवी ‘साजन चले ससुराल’ से की थी ।

एक समय था जब खेसारी लाल यादव भोजपुरी मूवी में सिर्फ ₹11000 के लिए काम करते थे लेकिन आज वह भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे महंगे अभिनेता है। वह सिर्फ एक बेहतरीन अभिनेता ही नहीं बल्कि अच्छे गायक और डांसर भी हैं। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को कई सुपरहिट गाने दिए हैं जो कि आजकल के युवाओं के जुबान पर होते हैं ।

whatsapp-group

इस वजह से सुर्खियों मे

लेकिन आजकल खेसारी लाल यादव एक अलग ही वजह से सुर्खियों में है। वह वजह है उनका काजल राघवानी के साथ विवाद। एक समय था जब उनकी बॉन्डिंग काजल राघवानी के साथ बहुत अच्छी थी, उनकी जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में सुपरहिट थी। लेकिन हाल की घटनाओं पर नजर डाले तो दोनों एक दूसरे पर टिप्पणी करते नजर आते हैं। हाल में खेसारी लाल यादव ने वीडियो शेयर करके काजल राघवानी पर टिप्पणी किया था। काजल राघवानी ने भी वीडियो जारी करके खेसारी लाल यादव को जवाब दिया। हम उम्मीद करते हैं दोनों की यह नोकझोंक जल्द खत्म हो जाए और दोनों फिर से एक साथ पर्दे पर धमाल मचाए। हम उम्मीद करते हैं यह खबर आपको पसंद आई होगी ।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles