Wednesday, February 1, 2023
spot_img

ई कंगना के कुछ ना बुझाई- कंगना रनौट पर भड़के खेसाड़ी लाल यादव

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बीते अपने विवादित बयानों की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। कुछ समय पहले ही किसान आंदोलन में पहुंची एक बुजुर्ग महिला को लेकर कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया था। अब ये तो हर कोई जानता है कि किसान बिल के खिलाफ पूरे देश में आवाज उठने लगी हैं। किसान और सरकार के बीच हो रही इस गहमागहमी के बीच कंगना कनौत के इस ट्वीट ने पूरे सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया है। आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी कंगना रनौत के विरोध में उतर आए हैं।

whatsapp

अपने ट्वीट मे खेसारी लाल यादव ने कहा

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Twitter) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में खेसारी लाल यादव कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर कह रहे हैं, “ए भाई, ई कंगना के कुछ न बुझाई! न समझ आवे आम, न बुझाये मूली…अ खाली हर बात पे जुबान खूली… किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरुरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान! बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा.”दूसरे ट्वीट में खेसारी ने कहा कि किसानों को हमारे साथ की जरूरत है, हम सब उनके साथ खड़े हैं! किसानों की मांगें जायज हैं, विरोध का तरीका जायज है, उम्मीद है सरकार इनकी मांगें मानेगी!

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंध समिति (डीएसजीएमसी) ने अभिनेत्री कंगना रनौत को कानूनी नोटिस जारी कर, उन्हें केन्द्र के कृषि कानूनों के विरुद्ध प्रदर्शन कर रहे किसानों के खिलाफ ‘‘आपत्तिजनक’’ ट्वीट पर बिना किसी शर्त माफी मांगने को कहा है और अभिनेत्री से उन ट्वीट को हटाने को भी कहा गया है।

डीएसजीएमसी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट किया, ‘‘हमने कंगना रनौत को एक किसान की बुजुर्ग मां के 100 रुपये में उपलब्ध होने संबंधी टिप्पणी वाले आपत्तिजनक ट्वीट पर उन्हें कानूनी नोटिस भेजा है। उनके ट्वीट किसानों के प्रदर्शन को राष्ट्र विरोधी दिखाते हैं। हम किसानों के विरोध पर उनकी संवेदनहीन टिप्पणी के लिए उनसे बिना शर्त माफी मांगने को कहते हैं।’’

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles