Wednesday, February 8, 2023
spot_img

मात्र 15 साल की उम्र में बागी बन गईं थीं कंगना रणौत, कहा- पापा थप्पड़ मारने जा रहे थे तो मैंने भी …

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती है। कंगना रनौत पंगा गर्ल के नाम से भी मशहूर है अक्सर सोशल मीडिया पर वह किसी ना किसी से पंगा लेते ही रहती है। हाल ही में कंगना रनौत ने ट्विटर के जरिए बताया कि वह 15 साल की उम्र में ही बागी बन गई थी।

whatsapp

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरे पिता के पास लाइसेंसी राइफल हैं। मेरे पिता बचपन में डांटते नहीं बल्कि दहाड़ते थे। उनकी बात सुनकर मैं कांपने लगती थी, अपनी जवानी में वह कॉलेज में लड़ाई करवाने के लिए मशहूर थे।इस वजह से उन्हें डॉन माना जाता था। जब मैं 15 साल की थी तो मेरी उन से लड़ाई हुई और मैंने घर छोड़ दिया। मैं उसी वक्त 15 साल की एक बागी राजपूत महिला बन गई।

पापा डॉक्टर बनाना चाहते थे

इसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरे पापा मुझे मुझे दुनिया का सबसे अच्छा डॉक्टर बनाना चाहते थे। उन्होंने सोचा कि वह मुझे सबसे अच्छे संस्थानों में शिक्षा देकर एक क्रांतिकारी पापा बन रहे हैं। जब मैंने स्कूल जाने से इनकार कर दिया तो उन्होंने मुझे थप्पड़ मारने की कोशिश की, मैंने उनका हाथ पकड़ लिया और उन्हें कहा कि अगर तुम मुझे थप्पड़ मारोगे तो मैं तुम्हें थप्पड़ मारूंगी।

इसके बाद कंगना रनौत ने ट्वीट में आगे लिखा यह हमारे रिश्ते का अंत था, इसके बाद सब कुछ बदल गया था। उन्होंने मुझे देखा, फिर मेरी मां को देखा और कमरे से चले गये। मुझे पता था कि मैंने रेखा को पार कर लिया था और फिर मैने उन्हें कभी वापस नहीं पाया।

whatsapp-group

सोशल मीडिया पर बयानो से सुर्खियां मे रहती है

गौरतलब है कि कंगना रनौत पिछले कुछ समय से लगातार सोशल मीडिया पर अपने बयानों के चलते सुर्खियां बटोर रही है। इतना ही नहीं कंगना रनौत ने कई बॉलीवुड अभिनेताओं और राजनेताओं से भी पंगा लिया है। हाल ही में कमलनाथ सरकार में मंत्री रह चुके कांग्रेस नेता सुखदेव पांसे ने कंगना को गुस्से में नाचने गाने वाली बता दिया था। कंगना रनौत किसान आंदोलन को लेकर अपनी राय लगातार सोशल मीडिया पर रख रही हैं।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles