Wednesday, February 8, 2023
spot_img

काजोल ने कारण पार्टी छोड़कर जाना पड़ा था करण जौहर, कहा था- ‘मेरी इतनी बेइज्जती कभी नहीं हुई’

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री काजल और मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर की दोस्ती बॉलीवुड में मशहूर है। दोनों तकरीबन 30 साल से एक दूसरे को जानते हैं और एक दूसरे के साथ बेहतरीन बॉन्डिंग शेयर करते हैं। इन दोनों ने ‘द कपिल शर्मा’ शो में अपनी दोस्ती से जुड़े कुछ दिलचस्प बात बताए थे। करण जौहर ने बताया कि काजोल से उनकी पहली मुलाकात एक बॉलीवुड पार्टी के दौरान हुई थी।

whatsapp

करण ने उस पार्टी की यादें बताते हुए कहा कि इस पार्टी में उन्हें काफी बेज्जती का सामना करना पड़ा। करण ने बताया कि पार्टी में काजोल मुझे देखकर केवल हंसते ही रही थी। काजोल ने बताया कि उस समय करण की उम्र कुछ ज्यादा नहीं रही होगी और वह पार्टी में सूट-बूट औऱ टाई लगा कर आए थे बस क्या था काजल ने करण जौहर को देखकर हंसना शुरू कर दिया।

करण ने कपिल शर्मा शो के दौरान बताया कि काजोल की मां तनुजा आंटी ने मेरा इंट्रोडक्शन काजोल से करवाया और कहा कि जाओ तुम दोनों डांस फ्लोर पर नाचो। मैं काजल के साथ डांस फ्लोर पर गया और डांस करने लगा। लेकिन काजल मुझे देखकर हंस हीं रही थी। आखिरकार करण जोहर पार्टी छोड़ कर चले गए।

इस पार्टी के दौरान ही काजोल और करण जौहर की दोस्ती के चर्चे होने लगे धीरे-धीरे इनकी दोस्ती और भी गहरी होती चली गई। उस समय काजोल पार्टी में अक्षय कुमार को ढूंढ रही थी। क्योंकि उस समय काजोल को अक्षय कुमार पर क्रश था। काजोल और करण जौहर पार्टी में अक्षय को ढूंढते रहे हालांकि अक्षय कुमार तो नहीं मिले पर दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त जरूर बन गए।

whatsapp-group

धीरे-धीरे काजल और करण की दोस्ती गहरी होती गई उसके बाद काजोल करण जोहर की पसंदीदा अभिनेत्री बन गई। इसके बाद दोनों ने कई हिट फिल्मों में काम किया इन दिनों ने कभी अलविदा ना कहना, दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles