JDU विधायक ने ही कहा- बिहार में 6 महीने में गिर जाएगी NDA सरकार, तेजस्वी बनेंगे मुख्यमंत्री

बिहार विधानसभा चुनाव को खत्म हुए करीब 2 महीने हो चुके हैं लेकिन इन 2 महीनों में ही राज्य में राजनीति के कई रंग देखने को मिले हैं। राजद के एनडीए सरकार गिराने के दावों से लेकर जदयू विधायकों की बगावत की खबरों तक राज्य में राजनीति उठापटक का दौर अभी भी जारी है। इस बीच भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा सीट से जदयू विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कि “नीतीश कुमार 6 महीनों में बिहार मुख्यमंत्री पद से हट जाएंगे और उनकी जगह तेजस्वी यादव आ जाएंगे”।

भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा सीट से जदयू विधायक गोपाल मंडल का बयान देखते ही देखते हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।दरअसल गोपाल मंडल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रिपोर्टरों से बातचीत कर रहे थे उन्होंने बिहपुर विधायक शैलेंद्र के साथ बातचीत का ऑडियो वायरल मामले में कहा कि विधायक से बातचीत के दौरान उन्होंने किसी भी जाति विशेष को गाली नहीं दी। उसे गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। विवादित वीडियो और ऑडियो में कही बातों को उन्होंने सिरे से नकार दिया उन्होंने कहा कि उनकी बातों को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है।

भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा सीट से जदयू विधायक गोपाल मंडल

भाजपा के भागलपुर विधानसभा प्रत्याशी रोहित पांडे के बारे में उन्होंने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस मामले में उन्होंने अपना पल्ला झाड़ लिया। दरअसल भागलपुर से भाजपा प्रत्याशी रहे रोहित पांडे के बाद बारे में उन्होंने कहा था जब प्रधानमंत्री की रैली हुई तो भाजपा उम्मीदवार ने उन्हें मंच पर नमस्कार नहीं किया रोहित पांडे को घमंड हो गया। जिससे वह आहत हुए इस वजह से उन्होंने उम्मीदवार का प्रचार नहीं किया और रोहित पांडे हार गए। इस मामले से भले ही उन्होंने पल्ला झाड़ लिया लेकिन उन्होंने कहा जिस प्रत्याशी के पास संस्कार नहीं हो, जिसके पास पैसा नहीं हो, जिसके पास ताकत नहीं हो वह चुनाव जीत ही नहीं सकता।

सबसे बड़ा नेता मैं

गोपालपुर से विधायक गोपाल मंडल ने कहां चुनाव कोई जीते संसद कोई बने लेकिन उत्तर बिहार में अति पिछड़ा और मंडल का सबसे बड़ा नेता मैं हूं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी जाति को साथ लेकर चलते हैं। मैंने ब्राह्मण, भूमिहार कोकभी गाली नहीं दी मैं स्थानीय दबंग हूं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूरे बिहार के दबंग हैं।

whatsapp channel

google news

 
Share on

Leave a Comment