बाहों मे भर डांसर के साथ ठुमके लगाते जदयू विधायक गोपाल मण्डल का वीडियो वायरल

भागलपुर के नौगछिया के गोपालपुर विधानसभा से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल का सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में वो बार बालाओं के साथ ठुमका लगाते दिख रहे हैं. वीडियो वायरल ने सूबे का सियासी पारा बढ़ा दिया है. सत्ताधारी पार्टी के विधायक का बार बालाओं के साथ डांस करने का वीडियो वायरल होने के बाद विपक्षी पार्टी के नेता सरकार को घेर रहे हैं.

इसे लेकर इलाके में कई तरह की चर्चा चल रही है. कोई कह रहा है कि वीडियो पुराना है तो कई इसे नया बता रहा है. वीडियो वायरल (Mla Dance Viral Video)कर रहे लोगों का कहना है कि यह शनिवार और रविवार की मध्य रात्रि का है.

चर्चे के अनुसार, विधायक के पैतृक गांव में आॅर्केस्ट्रा का आयोजन हुआ था. वहीं पर जदयू विधायक ने ठुमके लगाये. वीडियो के शुरुआती भाग में एक भक्ति गाना बज रहा है जिस पर विधायक नृत्य कर रहे हैं. यह गाना समाप्त होते ही भोजपुरी गाना शुरू होता है जिसपर विधायक ठुमके लगा रहे हैं.

यह वीडियो कब का है यह तो जांच का विषय है लेकिन लोग यह वीडियो एक दूसरे को खूब शेयर कर रहे हैं. जदयू नेता गुलशन कुमार ने कहा कि वह रात भर प्रोग्राम में थे, लेकिन कभी भी विधायक जी ने नृत्य नहीं किया है. यह वीडियो बनावटी है. हालांकि Biharivoice.com इस वीडियो के सच्चाई की पुष्टि नहीं करता है.

whatsapp channel

google news

 

गौरतलब हो कि नरेन्द्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से लगातार चौथी बार जीत दर्ज कर इलाके का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

Share on

Leave a Comment