Monday, February 6, 2023
spot_img

जया ने रेखा को डिनर पर बुला बोली ऐसी बात कि अमिताभ की जिंदगी से दूर हो गईं रेखा!

ये मोहब्बत का वो सिलसिला है जो थमने का नाम ही नहीं लेता। कहने को तो अमिताभ बच्चन और रेखा के प्यार का किस्सा 80 के दशक में ही खत्म हो चुका था। लेकिन आज भी उनके किस्से लोगों के लिए उतने ही दिलचस्प बने हुए हैं। साल 1977 के दौरान रेखा और अमिताभ बच्चन की प्यार मीडिया की सुर्खियां बन गए थे। जया बच्चन की शादी के पहले अमिताभ बच्चन और रेखा का प्यार लोगों से छुपा नहीं है। लेकिन इनके प्यार की हवा और लग गई जब अभिनेता ऋषि कपूर की शादी में रेखा माथे पर सिंदूर लगाए पहुंची थी। उन दिनों मीडिया में यह भी खबरें आने लगी थी कि रेखा अमिताभ बच्चन के बच्चे की मां बनने वाली है इस खबर से जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के रिश्ते पर भी असर पड़ा।

whatsapp

हालांकि जब रेखा से इस पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह फिल्मों में शूटिंग कर रही थी और जल्दबाजी में इस तरह ही शादी में पहुंच गई। हालांकि यह शब्द जया बच्चन को नागवार गुजरा उन्होंने यह समझ लिया कि अगर सही समय पर सही कदम नहीं उठाया उठाया तो उनकी दुनिया उजड़ जाएगी। जया बच्चन उस दिन का इंतजार कर रही थी जब अमिताभ बच्चन कहीं बाहर बाहर जाये। आखिरकार अमिताभ बच्चन शूटिंग के सिलसिले में मुंबई से बाहर गए फिर जाने रेखा को फोन किया और उन्होंने क्या कहा आगे पढ़िए

जया बच्चन के वो शब्द

पहले रेखा को लगा कहीं जया उन्हें घर पर बुलाकर उनकी बेइज्जती न करें। लेकिन फिर भी रेखा डिनर पर गईं। जया ने रेखा का स्वागत किया. उनसे ढेर सारी बातें की। इस बीच अमिताभ का जिक्र तक नहीं हुआ। लेकिन जब रेखा लौटने लगीं और जया उन्हें बाहर तक छोड़ने आईं।

तब जया ने रेखा को सख्त लहज़े में कहा, ‘चाहे कुछ भी हो जाए मैं अमित को नहीं छोड़ूंगी। कहते हैं उसी दिन के बाद से रेखा ने ये फैसला कर लिया था कि अब वो न कभी अमिताभ बच्चन से ना मिलेंगी और न बात करेंगी। अमिताभ बच्‍चन ने कभी न खुलकर रेखा से अपने रिश्ते की बात स्वीकारी, न कभी यही कहा कि वो रेखा से प्यार करते थे, लेकिन रेखा कई बार इस बात को कबूल कर चुकी हैं.।

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles