Thursday, February 2, 2023
spot_img

अम्मा के बाद अब इंदिरा गांधी बनेगी कंगना रणौत, इमरजेंसी और ऑपरेशन ब्लू स्टार पर होगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना ने ट्विटर के माध्यम से एक और फिल्म की घोषणा कर दी है। कंगना जल्द ही भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। कंगना ने फिल्म के बायोपिक ना होने की पुष्टि की है और उन्होंने यह भी बताया कि कई नामी सितारे इस फिल्म का हिस्सा होंगे।

whatsapp

कंगना रनौत ने कहा कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है जल्द ही इसके लिए काम शुरू हो जाएंगे। इस फिल्म में कंगना रनौत देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की किरदार निभाएगी।उन्होंने कहा कि यह बायोपिक नहीं होगी बल्कि एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। जो आज की पीढ़ी को समाज में राजनीति के खेल दिखाएगी। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के जरिए लोगों तक यह संदेश पहुंचाने की कोशिश करेंगे कि शुरुआत से ही देश में राजनीतिक किस कदर हावी रही है।

कंगना रनौत ने ट्विटर के जरिए बताया कि इस फिल्म में कई बॉलीवुड के कई नामी कलाकार काम करेंगे। फिल्म में अलग-अलग किरदार निभाए जाएंगे इसके लिए मशहूर कलाकारों को ही फिल्म में लिया जाएगा। यह फिल्म एक किताब पर आधारित होगी लेकिन यह नहीं बताया कि यह किताब कौन से लेखक ने लिखी है। फिलहाल तो अभी इस फिल्म का टाइटल भी तय नहीं हो पाया।

इस फिल्म का निर्देशन साईं कबीर करेंगे और फिल्म के निर्माण की जिम्मेदारी खुद कंगना रनौत ही उठाएगी। कंगना रनौत ने बताया है कि इस फिल्म की पटकथा साईं कबीर ने लिखी है। आपको बता दें कि साई कबीर कंगना की फिल्म रिवॉल्वर रानी में भी काम कर चुके हैं।

whatsapp-group

आपको बता दें कि कंगना पहले ही राजनीति से जुड़ी फिल्म कर रही है। कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री रहीं जयललिता पर आधारित एक फिल्म की शूटिंग उन्होंने खत्म कर दी है और उसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। फिलहाल कंगना रनौत अभी फिल्म धाकड़ की शूटिंग करने में व्यस्त है। इसके बाद कंगना तेजस में महिला एयर फोर्स पायलट की किरदार निभाते हुए नजर आएगी।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles