Tuesday, February 7, 2023
spot_img

इंडियन आर्मी में 10वीं-12वीं पास युवाओं के लिए निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

भारतीय सेना में नौकरी करने की चाह रखने वाले उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. Indian Army Recruitment Rally 2020 के तहत ऑफिसर ट्रेनिंग एकेडमी (OTA) गया में MTS, कुक, ड्राइवर के पदों के लिए भर्ती किया जा रहा है. 10वीं, 12वीं पास इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार 2 फरवरी, 2021 तक Indian Army की आधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते है.

whatsapp

कितने पदों पर होगी भर्ती

अभ्यर्थी विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन के अनुसार इस भर्ती के जरिए 50 पदों पर भर्तियां की जाएगी. वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. 

शैक्षिक योग्यता

इन पदों के लिए कक्षा 8 वीं, 10 वीं और 12 वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 18 जनवरी, 2021 है. स्टोर कीपर, नर्सिंग असिस्टेंट, सोल्जर (जनरल ड्यूटी), सोल्जर टेक्निकल, सोल्जर टेक्निकल (एविएशन / एमुनेशन), सोल्जर ट्रेडसमैन के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. उम्मीदवार अधिक जानकारी विभाग की आधिकारिक वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in से प्राप्त कर सकते हैं.

whatsapp-group

Indian Army Recruitment Rally 2020 West Bengal: 

पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग कालिमपोंग जिले में भारतीय सेना की ओर से भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा. इस भर्ती के लिए यहां के युवा आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के माध्यम से कांस्टेबलों के पदों पर भर्ती की जाएगी. उम्मीदवार अधिक जानकारी विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

Indian Army Recruitment Rally 2020 Secunderabad:

भारतीय सेना की ओर से 18 जनवरी 2021, और 28 फरवरी 2021 के बीच सिकंदराबाद तेलंगाना में सेना भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा. किसी भी राज्य के उम्मीदवार इस भर्ती रैली में भाग ले सकेंगे. इच्छुक एवं योग उम्मीदवार विभाग की आधिकारिक वेबसाइट http://www.joinindianarmy.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles