Wednesday, February 1, 2023
spot_img

शहीद जीजा के श्राद्ध में बहन के घर जा रहे रिटायर्ड फौजी के बेटे को गोली मार छीन ली मोबाइल-पर्स

यूं तो बिहार में सुशासन की सरकार है पर बिहार में लगातार अपराधिक घटनाएं हो रही है यहां गुंडों का बोलबाला है. मामला आरा जिले का है जहां पटना से आरा गए एक युवक को लुटेरे ने गोली मार दी. युवक अपने शहीद जीजा जी के श्राद्धकर्म में शामिल होने गया था. अपराधियों ने युवक के जांघ में गोली मारी गोली उसके जाल में फंसी हुई है जिसे निकालने का प्रयास डॉक्टरों द्वारा किया जा रहा है फिलहाल युवक का इलाज आरा सदर अस्पताल में ही कराया जा रहा है. जिस युवक को गोली लगी है वह खुद रिटायर्ड फौजी का बेटा है और अभी पटना में पढ़ाई करता है.

whatsapp

पटना में पढ़ाई करता है युवक

घायल युवक की पहचान दीपक कुमार सिंह के रूप में हुई है. युवक पटना के सलीमपुर थाना क्षेत्र के रूपस महाजी गांव निवासी उमेश सिंह का लड़का है. दीपक कुमार फिलहाल पटना के ही अगम कुआं थाना क्षेत्र में रहता है वह यहां पर पढ़ाई करता है. अस्पताल में भर्ती के दौरान उन्होंने बताया कि उनके जीजा आगरा में मिलिट्री में पोस्टेड थे. हाल ही में वह शहीद हो गए थे उन्हीं के श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गजारगंज ओपी क्षेत्र के नवादाबेन गांव स्थित अपनी बहन के ससुराल आया था जहां पर अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी.

दीपक बताते हैं कि अपनी बाइक से कहीं जा रहा था इसी बीच पकरियाबर गांव के समीप बाइक सवार कुछ बदमाशों ने उन्हें रोक दिया. उनके पास बंदूकें थी. जब इसका विरोध दीपक ने किया तो बदमाशों ने 4 राउंड फायरिंग की फायरिंग के दौरान चली एक गोली दीपक के जांघ में लग गई. जिससे वह जख्मी हो गया बदमाश दीपक का मोबाइल और पर्स छीनने में कामयाब रहा.

इसके बाद वहां के स्थानीय लोगों ने युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया और उनके परिजनों को सूचना दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय थाना की पुलिस टीम ने अस्पताल पहुंचकर दीपक का बयान दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है.

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles