Wednesday, February 1, 2023
spot_img

वाह! बीवी हो तो ऐसी: पति को चुनाव जीतने पर हुई इतनी खुश कि उठा लिया कंधे पर, देखें फिर क्या हुआ

बीते दिनों महाराष्ट्र में ग्राम पंचायत के चुनाव हुए थे इसके रिजल्ट भी साफ हो गए हैं. इसमें शिवसेना को जीत मिली वहीं भाजपा ने भी बराबर की टक्कर दी लेकिन वह दो नंबर की पार्टी बन कर रह गई. इस बीच पुणे के खेड़ा तहसील के पालू ग्राम में एक शख्स के चुनाव जीतने के बाद एक अलग ही नजारा देखने को मिला.

whatsapp

दरअसल बीते मंगलवार को संतोष शंकर सरपंच का चुनाव जीत गए. उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी को करीब 500 से अधिक वोटों से मात दिया. जैसे ही इस बात की खबर उनकी पत्नी को पता चली तो वह खुशी से नाचने लगी. उसने खुद पति को कंधों पर बिठा लिया. इतना ही नहीं, महिला ने पति को कंधे पर बिठाकर गांव भर में जूलूस निकाला.

इसी बीच जश्न मनाते हुए या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया पति के जीत के बाद पत्नी की खुशी का ठिकाना ना रहा. महिला की खुशी देखकर गांव वाले भी उसके साथ हो लिए और पति को उठाए रखने के लिए बीच-बीच में उसे सहारा देते रहे. इस दौरान गांव वाले भी महिला के साथ पूरे गांव में घूमे.

दरिया तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने इन दोनों की खूब तारीफ की हर किसी ने यही कहा कि जीवन में अगर ऐसी पत्नी मिल जाए तो फिर क्या ही कहना.

whatsapp-group

कहते हैं ना पत्नी अपने पति की हर छोटी सी खुशी में भी खुशी ढूंढ लेती है. कहा जाता है कि हर सफल इंसान के पीछे एक औरत का हाथ होता है. अगर आपकी जीवनसंगिनी आपके जीवन के हर कदम पर ऐसे ही सपोर्ट करें तो जीवन स्वर्गमय हो जाता है।

आपको बता दें कि पिछले दिनों महाराष्ट्र के 34 जिलों में 12711 ग्राम पंचायतों में शुक्रवार को चुनाव हुए. जिसमें 79 फ़ीसदी मतदान हुआ था. इन 34 जिलों की ग्राम पंचायत सीटों पर हुए चुनाव में सोमवार को 13769 सीटों के नतीजे आए.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles