Wednesday, February 1, 2023
spot_img

गोविंदा ने कृष्णा को बीच शो मे जड़ दिया था थप्पड़, देख सभी के उड़ गए थे होश, ये थी वजह!

‘द कपिल शर्मा’ शो में नजर आने वाले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक गोविंदा के भांजे हैं। इनके रिश्तो को लेकर अक्सर ही चर्चा होती रहती है कभी गोविंदा और कृष्णा की गजब की बॉन्डिंग होती थी लेकिन मामा और भांजे का रिश्ता पिछले कुछ सालों साल से ठीक नहीं चल रहा है। दरअसल गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता के साथ कृष्णा के शो ‘द ड्रामा कंपनी’ में गए थे। जहां पर इन दोनों ने खूब मौज मस्ती किया लेकिन मस्ती-मस्ती में ही गोविंदा ने कृष्णा को थप्पड़ मार दिए।

whatsapp

शो में हंसी मजाक के बीच गोविंदा ने कृष्णा को अचानक मस्ती में ही दो थप्पड़ मार दिए थे। गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक कहते हैं कि ऐसे तो उन्होंने कई बार गोविंदा की मिमिक्री की लेकिन आज उनके सामने उनकी मिमिक्री करते ही नहीं बन रहा। इसके बाद गोविंदा कृष्णा को धन्यवाद देते हैं और बोलते हैं प्यार से 2-4 चाटे भी मार देते हैं। यह सब देखकर उनकी बेटी नर्मदा भी चौक जाती है। गोविंदा इस बात का खुद खुलासा करते हैं कि बचपन में कृष्णा की मां को लगता था मैं उनके बच्चों की पिटाई करता हूं लेकिन ऐसा नहीं था।

आपको बता दें कि कृष्णा गोविंदा के बहन पन्ना के बेटे हैं। बचपन में कृष्णा की मां ने गोविंदा का बहुत ख्याल रखा था क्योंकि उनकी मां काम पर चली जाती थी गोविंदा ने बताया कि जब उनकी बहन को साथ 8 सालों तक कोई बेटा नहीं हुआ तो गोविंदा ने खुद अपनी बहन के लिए मन्नत मांगी। उन्होंने मन्नत में मांगी कि अगर उनकी बहन को संतान हुआ तो वह उन्हें वैष्णो देवी तक लेकर जरूर आएंगे। इसके बाद कृष्णा के होने पर सभी लोग वैष्णो देवी भी गए।

गोविंदा और कृष्णा की बॉन्डिंग काफी अच्छी थी लेकिन साल 2008 के दौरान इन दोनों के रिश्तो के बीच दरार आ गई। दरअसल, कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने इशारों-इशारों में ट्वीट के जरिए कृष्णा के मामा गोविंदा को शादियों में नाचने वाला कह दिया। कहा जाता है कि इसके बाद ही गोविंदा और कृष्णा के बीच रिश्ते में दरार आ गई। आपको बता दें कि गोविंदा जब ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे तो उस वक्त कृष्णा उस पूरे एपिसोड से ही गायब रहे थे। इस बात पर लोगों ने सोशल मीडिया पर सवाल भी पूछे थे।

whatsapp-group

द कपिल शर्मा शो में एक बार नवाज़ुद्दीन सिद्धकी पहुंचे इस दौरान कृष्णा अभिषेक सपना चौधरी के गेट अप में एंट्री लेते हैं। कृष्णा कहते हैं ‘क्या मैं खुद का प्रमोशन नहीं करूंगी’ मैं सब का प्रमोशन करती हूं, खुद का क्या बाप का भाई का दादा का सब का प्रमोशन करेगी तेरी सपना! सब का प्रमोशन करेंगे! इस पर कपिल शर्मा कहते हैं बाप का, भाई का, दादा का और मामा का? कपिल शर्मा के इस बात पर कृष्णा अभिषेक थोड़ी देर चुप रहते हैं फिर वह कहते हैं हा तो वो प्रमोशन करके गए ना इस बात पर वहां पर बैठे दर्शकों की हंसी छूट जाती है।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles