पॉकेट मे रिश्वत ले रही थी महिला ट्रेफिक पुलिस,वीडियो हो गया वायरल, देखें

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें ट्रैफिक महिला पुलिसकर्मी रिश्वत लेते हुए दिख रही है. देश में सरकारी अफसरों और अधिकारियों का जनता से रिश्वत लेना कोई बड़ी बात नहीं है. वीडियो में रिश्वत लेने का नया अंदाज दिख रहा है. रिश्वत लेने का तरीका देखकर अपनी दांतों तले उंगलिया दबा लेंगे.

ये वीडियो पुणे के साईं चौक का बताया गया है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लाल रंग की स्कूटी पर एक महिला बैठी है, जबकि लड़की खड़ी है. इस दौरान उनके बीच कुछ बाते होती हैं. उसके बाद लड़की अपने जेब से कुछ पैसे निकालकर महिला पुलिसकर्मी के पिछले जेब में डाल देती है. लोगों ने इस वीडियो को सोशल साइट्स पर शेयर कर रिश्वत लेने वाली महिला पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कैसे पहले वो महिला कांस्टेबल, उस स्कूटी सवार लड़की को अपने पीछे आने का संकेत देती है. जबकि कांस्टेबल सवार की तरफ अपनी पीठ कर के खड़ी हो जाती है, वो स्कूटी सवार लड़की कांस्टेबल की पैंट के पीछे वाली जेब में कुछ डाल देती है जो वीडियो में देखने में करेंसी नोट जैसे लग रहे हैं.

पुलिस के डिप्टी कमिश्नर (ट्रैफिक) सुधीर हिरमथ ने पीटीआई से इस घटना पर बात करते हुए कहा- “यह घटना 15 दिसंबर को पिंपरी कैंप में हुई थी. प्रारंभिक जांच से संकेत मिलता है कि कांस्टेबल ट्रैफिक नियमों के अनुसार कोई एक्शन ना लेकर नियमों का उल्लंघन करते हुए पैसे स्वीकार कर रही थी.” हिरेमथ ने आगे कहा, “उसे निलंबित कर दिया गया है और आगे की जांच शुरू की गई है.

whatsapp channel

google news

 

वीडियो सामने आने के बावजूद डिपार्टमेंट से जुड़ा मामला होने की वजह से आलाधिकारी इस पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. हालांकि, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में इंटरनल जांच का आदेश दे दिया गया है. जांच में सामने आया है कि स्कूटी से जा रही मां-बेटी ने हेलमेट नहीं पहना था और जुर्माना से बचने के लिए उन्होंने यह घूस दी है.

Share on

Leave a Comment