Thursday, February 2, 2023
spot_img

पिता CI, बेटी बन गयी DSP, पिता ने अफ़सर बिटिया को किया सैल्यूट, दिल जीत ली ये तस्वीर

माता-पिता को सबसे ज्यादा खुशी अपने बच्चों की सफलता पर मिलती है। दिल को छू लेने वाला एक वाक्या आंध्र प्रदेश में हुआ है।ऐसी तस्वीर बहुत कम ही देखने को मिलती है जब एक पुलिस पिता अपनी अफसर बेटी को सलाम करें। आंध्र प्रदेश पुलिस ने ऐसी ही एक तस्वीर अपने टि्वटर अकाउंट के जरिए साझा की है इस तस्वीर को देखकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। इस तस्वीर में एक पिता अपने अफसर बिटिया को सलाम कर रहा है।

whatsapp

आंध्र प्रदेश पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया ट्वीट में तस्वीर के साथ कहा गया है, ‘आंध्र प्रदेश पुलिस परिवार को साथ लाता है! सर्किल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर अपनी ही बेटी जेसी प्रसांति जो कि डीएसपी हैं को गर्व और सम्मान के साथ सलाम कर रहे हैं।

आपतो बता दें कि यह तिरुपति की तस्वीर है। यह वास्तव में एक दुर्लभ और दिल को खुश करने वाला दृश्य है। आंध्र प्रदेश पुलिस ने सोशल मीडिया पर इसे पोस्ट कर दिया। देखते ही देखते ये वायरल हो गई।

इससे पहले भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। तस्वीर मणिपुर की पुलिस अधिकारी SP Rattana Ngaseppam की थी। इस तस्वीर ने हजारों का दिल जीत लिया था इस तस्वीर की खूब सराहना सोशल मीडिया पर लोगों ने की कुछ लोगों ने जमकर तारीफ पिता की करी तो कुछ ने इस तस्वीर को महिला सशक्तिकरण का उदाहरण बताया। इस तस्वीर में SP Rattana Ngaseppam  के पिता उनकी वर्दी में लगे स्टार्स देख रहे हैं और उनकी आंखों में अपनी बेटी के लिए गर्व की अनुभूति बेहद प्रभावित करने वाली थी।

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles