Monday, January 30, 2023
spot_img

800 रुपए लूट की शिकायत लेकर थाने पहुंचा पीड़ित तो DSP ने साफ करवाए जूते

आम जनता पुलिस के पास अपनी शिकायत लेकर इसलिए जाती है ताकि उनकी समस्या का समाधान हो सके सरकार ने जनता की सुरक्षा का जिम्मा पुलिस को दे रखा है जो जनता की सुरक्षा के बजाय उन पर अत्याचार करती है। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में पुलिस के एक अधिकारी का ऐसा ही अमानवीय चेहरा सामने आया है। यहां अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंचे फरियादी से जूता पॉलिश करवाया गया फरियादी से जूता पॉलिश कराने वाले डिप्टी एसपी शुभम तोड़ी हैं।

whatsapp

नैनी थाना कैंपस में डीएसपी साहब व्यापारियों के साथ बैठक कर रहे थे इसी दौरान जियालाल नाम का शख्स अपनी फरियाद लेकर पहुंचा था। जियालाल फुटपाथ पर जूते की मरम्मत और पुलिस का काम करता है। पीड़ित ने बताया कि कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट की और उनसे 800 रुपया छीन लिए थे इसी शिकायत को लेकर जियालाल थाने पहुंचा था।

जूता पॉलिश की फोटो वायरल

पुलिस अपनी रवैया से बाज नहीं आई और जुल्मों की सीमाओं पार करते हुए उसने पीड़िता के साथ बुरा बर्ताव किया। फुटपाथ पर जूते की मरम्मत करने वाले शख्स जियालाल की शिकायत सुनना तो दूर डीएसपी ने फरियादी से बदतमीजी की और उससे अपना जूता पॉलिश करवाया। जूता पॉलिश कराने के बाद डीएसपी ने उसे वहां से भगा दिया। इस हरकत के लिए डीएसपी की खूब किरकिरी भी हो रही है। तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, फिलहाल अभी तक इस डीएसपी पर कोई कार्यवाही नहीं की गई।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles