डॉक्टर पति ने अकेले लगवा ली कोरोना वैक्सीन,सुन फोन पर ही भड़की पत्नी बोली… देखें वीडियो

केंद्र सरकार से हरी झंडी मिलने के बाद देशभर में कोरोना के खिलाफ टीकाकरण की मुहिम चल रही है। कोरोना वायरस महामारी को फैलने से रोकने के लिए लोग भी सरकार का साथ देते दिखाई दे रही हैं। जगह-जगह वैक्सीन लगवाने को लेकर जागरूकता अभियान चल रहा है।

हाल ही में पदम श्री से सम्मानित डॉ और इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष K K Aggarwal का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में डॉक्टर साहब अपनी पत्नी से बात करते दिख रहे हैं। वीडियो में सुना जा सकता है कि डॉ अग्रवाल पत्नी से कह रहे हैं कि मैं वैक्सीन लगवा कर आ गया हूं। यह सुनते ही उनकी पत्नी बवाल काट देती है वीडियो में आवाज आ रही है कि डॉक्टर साहब की पत्नी उनकी जमकर क्लास लगा रही है।

डॉ अग्रवाल फोन पर जो भी बात कर रहे थे वह लाइव वीडियो में भी रिकॉर्ड हो रहा था ।इसके बाद उनकी पत्नी ने उन्हें फोन किया. पत्नी ने पूछा- आपने वैक्सीन लगवा ली? उन्होंने कहा- मैं पता करने गया था तो वहां कहा गया कि अभी खाली है लगवा लो इसलिए मैंने लगवा ली.” डॉक्टर अग्रवाल के इतना कहते ही उनकी पत्नी ने उनकी जमकर क्लास लगा दी.

इसके बाद फिर क्या था पत्नी ने बवाल काटना शुरू कर दिया और नाराज हो गई। उन्होंने कहा कि तुम मुझे अपने साथ क्यों नहीं ले जा सकते थे वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टर साहब अपनी पत्नी को बार-बार समझाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वह नाकामयाब होते हैं, और फोन तब तक कट जाता है।

whatsapp channel

google news

 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद डॉक्टर साहब ने ट्वीट कर कहा कि यह दिखाता है कि मेरी बीवी मेरे स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है। आपको बता दे कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

Share on

Leave a Comment