Wednesday, February 8, 2023
spot_img

नीतीश कुमार का पटना के लिए बड़ी सौगात, दीघा-आर ब्‍लॉक सिक्‍स लेन अटल पथ किया शुरुआत

पटना वासियों को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक और सौगात दी है. उन्होंने दीघा R-block सिक्स लेन सड़क आज औपचारिक रूप से आम जनता के लिए खोल दी गई है. आपको बता दें कि आज सुबह 11:00 बजे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सड़क का विधिवत शुभारंभ किया. उन्होंने रिमोट से बटन दबाकर आर ब्लॉक स्थित आरंभ पॉइंट पर सड़क का शुभारंभ किया.

whatsapp

इसके बाद नीतीश कुमार पार्क में पौधा रोपण करेंगे फिर निर्माण कार्य से जुड़े अधिकारियों को पुरस्कृत करेंगे. इसके बाद नीतीश कुमार सड़क का निरीक्षण करते हुए दीघा पहुंचेंगे जहां Phase-2 सड़क निर्माण का हाल जानेंगे.

इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद बिहार के उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद और श्रीमती रेनू देवी, मंगल पांडे, मीठापुर के विधायक नितिन नवीन और डॉक्टर संजीव चौरसिया समेत कई लोग मौजूद रहे. आपको बता दें कि इस पद के निर्माण में कुल 379.57 करोड़ रुपए की लागत लगी है.

आपको बता दें कि इस सड़क के परिचालन शुरू होने से उत्तर बिहार से दीघा के रास्ते मीठापुर सचिवालय बिहार विधानसभा तरफ जाने वाले गाड़ियों को दिखाते r-block तक जाने में महज 5 मिनट का सफर होगा इससे पहले यह सफर तय करने में करीब 30 से 45 मिनट तक का समय तय करना पड़ता था.

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles