क्रिकेटर मनोज तिवारी की पत्नी खूबसूरती के मामले में नहीं है किसी से कम, बचपन से ही थे दोनों दोस्त

भारतीय क्रिकेटर अक्सर मैदान पर अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से चर्चा में रहते हैं. इसके साथ ही अपनी स्टाइलिश लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं. आजकल भारतीय क्रिकेटर अपने स्टाइल स्टेटमेंट पर खूब ध्यान देते हैं, जब क्रिकेटर इतने स्टाइलिश होंगे तो उनकी लाइफ पार्टनर भला कहां पीछे रहने वाली है.

आज हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज मनोज तिवारी की पत्नी के बारे में बता रहे हैं. तिवारी की पत्नी सुष्मिता राय इतनी खूबसूरत है कि वह बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को मात देती है. मनोज तिवारी की पत्नी सुष्मिता राय की तुलना अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ की जाती है सुष्मिता रॉय अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए पेन से साझा करती रहती हैं. आपको बता दें कि सुष्मिता राय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

मनोज और सुष्मिता एक दूसरे को बचपन से ही जानते थे लेकिन यह दोनों जब बड़े हुए तो इनका दोस्ती प्यार में बदल गया. आखिर साल 2013 में इन दोनों ने एक दूसरे से शादी रचाई और उनका एक बेटा भी है जिसका जन्म साल 2018 में हुआ था l. आपको बता दें कि मनोज तिवारी भारतीय क्रिकेटर हैं वहीं इनकी पत्नी मॉडलिंग में अपना करियर बनाया है.

सुष्मिता और मनोज तिवारी अक्सर हॉलीडे Enjoy करते हुए पाए जाते हैं. जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया कि मनोज तिवारी की पत्नी सुष्मिता सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं और वह हॉलीडे की तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करती रहती है. इन दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है और अक्सर इनकी तस्वीरें वायरल होती है.

whatsapp channel

google news

 
Also Read:  काफी दिलचस्प है मिताली राज का क्लासिकल डांसर से महिला क्रिकेट जगत का चमकता सितारा बनने तक का सफर

इनकी खूबसूरत तस्वीरों को देखकर फैंस इनकी तुलना बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ से करते हैं उनका मानना है कि अगर सुष्मिता रॉय बॉलीवुड में कदम रखती तो वह अभिनेत्री कटरीना कैफ को कड़ी टक्कर जरूर देती.

मनोज तिवारी का करियर उम्मीद के मुताबिक नहीं चल सका, वो लंबे समय से टीम से बाहर हैं, पिछले साल आईपीएल में भी उन्हें कोई खरीददार नहीं मिला. ऐसे में मनोज तिवारी के फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द ही भारतीय टीम में वापसी करें और अपना प्रदर्शन कर भारत का नाम रोशन करें.

Share on