Monday, February 6, 2023
spot_img

पूर्व LJP नेता का बड़ा दावा, 2014 में चुनाव जीतने के लिए चिराग पासवान ने नक्सलियों से मिलाया था हाथ

लोक जनशक्ति पार्टी सुप्रीमो चिराग पासवान पर बड़ा आरोप लगा है। हाल ही में पार्टी से बगावात के बाद निष्‍कासित किए गए पूर्व प्रदेश महासचिव केशव सिंह ने चिराग पासवान के खिलाफ पटना के शास्‍त्रीनगर थाना में हत्‍या की धमकी दिलाने का केस दर्ज कराया है। साथ ही आरोप लगाया है कि चिराग पासवान नक्‍सलियों से संबंध रखते हैं।

whatsapp

केशव सिंह ने चिराग पर लगाए ये आरोप
केशव सिंह का कहना है कि अमर आजाद नामक एक व्यक्ति ने चिराग पासवान के कहने पर उन्‍हें धमकी दी थी। यह धमकी उन्‍हें एलजेपी में प्रजातंत्र की बात उठाने पर दी गई थी। इसके बाद उन्‍हें पार्टी से भी निष्कासित कर दिया गया है। केशव सिंह के अनुसार पूरे घटनाक्रम में चिराग पासवान का हाथ है।

डीजीपी व एसएसपी से भी करेंगे बात
केशव के अनुसार अब वे पटना के एसएसपी एवं डीजीपी को भी पूरे मामले की जानकारी देंगे। साथ ही किशनगंज के एसपी को भी ई-मेल से आवेदन भेजेंगे।

चिराग के खिलाफ दर्ज कराई एफआइआर
केशव सिंह रविवार को पटना के शास्त्रीनगर थाने में चिराग पासवान के खिलाफ FIR दर्ज कराने पहुंचे थे। केशव का ये भी आरोप है कि चिराग पासवान की शह पर अमर आजाद नाम के शख्स ने उन्हें धमकी दी है। हालांकि शास्त्रीनगर थाने में कानून वजह बताकर उनकी FIR नहीं ली गई। अब केशव का कहना है कि वो DGP से मिलकर इस मामले में अपनी शिकायत दर्ज कराएंगे।

whatsapp-group

चिराग पासवान की तरफ से अभी तक नहीं आई कोई प्रतिक्रिया
लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान पर लगाए गए आरोपों और दर्ज FIR की बाबत एलजेपी की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है अब देखना यह है कि इस मामले पर एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान और उनकी पार्टी की क्या प्रतिक्रिया होती है.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles