Wednesday, February 8, 2023
spot_img

भैंस ने नई सड़क पर किया गोबर तो मालिक पर लगा 10 हजार का जुर्माना!

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां नई सड़क पर भैंस का गोबर करना उसके मालिक को भारी पड़ गया. भैंस के इस तरह गोबर करने से नगर निगम के ऑफिसर इस कदर नाराज हुए कि मालिक पर 10 हजार का जुर्माना ठोक दिया.

whatsapp

क्या है मामला?

यह मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर के डीबी सिटी के पास बन रही नई सड़क का है. नगर निगम की तरफ से बनवाई जा रही नई सड़क पर नगर निगम कमिश्नर संदीप देखने आए तो उसी वक्त वहां से गुजर रही भैसों में से एक भैंस ने सड़क पर गोबर कर दिया. जिस पर नगर निगम का कमिश्नर नाराज हो गए उन्होंने तत्काल अधिकारियों को भैंस के मालिक पर जुर्माना लगाने के निर्देश दिए.

नगर निगम कमिश्नर संदीप के आदेश के बाद नगर-निगम के अफसरों ने तत्काल भैंस के मालिक का पता लगाया और उसके घर पहुंच गए. जहां डेयरी संचालक बेताल सिंह पर 10000 रुपए का जुर्माना लगाया गया. हालांकि बेताल सिंह ने भी गलती मानते हुए नगर-निगम कार्यालय में जुर्माना जमा कर दिया.

गंदगी फैलाने वालों पर लगेगा जुर्माना

नगर निगम अधिकारियों का कहना है कि अब उन लोगों पर जुर्माना ठोका जाएगा जिनकी वजह से सड़क पर गंदगी होती है. इस कार्रवाई के बाद नगर निगम के अधिकारियों पर हमला ना हो ऐसे में उनकी सुरक्षा के लिए होमगार्ड के जवान भी तैनात कर दिए गए हैं.

whatsapp-group

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles