भारत बंद के दौरान बिहार मे दूल्हा-दुल्हन की गाड़ी भी रोकी, जाने पूरा मामला

विवादित नए कृषि बिल के खिलाफ देशभर में भारतीय किसान यूनियन ने भारत बंद बुलाया था. कई राष्ट्रीय पार्टियों ने भारत बंद के ऐलान का समर्थन किया है इसका असर पूरे देश में देखने को मिल रहा है. कई राज्यों में ट्रांसपोर्ट सेवा बंद है लेकिन शादी समारोह, अस्पताल, दुकाने मेडिकल शॉप वगैरह खुली है.

लेकिन बिहार में एक ऐसा मामला आया है वैशाली के भगवानपुर में भारत बंद समर्थकों द्वारा राष्ट्रीय मार्ग-22 जाम किए जाने के कारण शादी करके लौट रहे दूल्हा दुल्हन की गाड़ी जाम में फंसी नजर आई है दूल्हा दुल्हन के शादी संपन्न होने के बाद मुजफ्फरपुर को लौट रहे दूल्हा दुल्हन के वाहन भी जाम में फस गए जिसके चलते दोनों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है.

भारत बंद समर्थकों द्वारा कई जगह पर आगजनी की है कीर्ति विरोध में पूरे कृषि बिल के विरोध में पूरे भारत में प्रदर्शन हो रहा है जिसके चलते मुजफ्फरपुर हाजीपुर मार्ग पर वाहनों का आना-जाना ठप है और इस बीच दूल्हा दुल्हन की गाड़ी भी जाम में फस गई वही दूल्हे का कहना है जाम होने के कारण उन्हें बहुत सी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन हमारे सुनने वाला कोई नहीं है. वैशाली में शादी संपन्न होने के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ लौट रहा था.

Share on

Leave a Comment