बिहार मे अपने ही शासन मे नहीं सुरक्षित है बीजेपी नेता, दिनदहाड़े बीजेपी प्रवक्ता को मारी गोली

बिहार के मुंगेर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर दिनदहाड़े बीजेपी प्रवक्ता Afzar Shamshi को अपराधियों ने गोली मारी है. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. मामला बिहार के मुंगेर जिले के जमालपुर का है. बदमाशों ने इवनिंग कॉलेज के पास बीजेपी के राज्यस्तरीय प्रवक्ता Afzar Shamshi को घात लगाकर गोली मार दी. बदमाश गोली मारकर फरार हो गए. गोली लगने के बाद उन्हें तत्काल में अस्पताल ले जाया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बीजेपी के प्रवक्ता Afzar Shamshi के बाएं कान में गोली लगी है. तत्काल में उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन बाद में पटना रेफर कर दिया गया. बीजेपी प्रवक्ता के पुत्र मोहम्मद मुन्ना ने बताया कि मैं हर रोज की तरह सुबह 11:00 बजे अजमेर को लेकर जमालपुर कॉलेज पहुंचा कॉलेज गेट पर विद्यार्थियों की काफी भीड़ थी. इस वजह से गेट के पास कार से उतर गए वही गाड़ी मोड़ने के लिए कहा तभी अपराधियों ने अचानक दो गोली चलाई गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई.

अभी इस बात का पता नहीं चल सका है कि भाजपा प्रवक्ता Afzar Shamshi को गोली क्यों मारी गई. इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई है और छानबीन में जुटी है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Also Read:  बिहार में इस साल पटना-बख्तियारपुर फोरलेन समेत 2408 करोड़ की लागत से बने चार एनएच, देखें लिस्ट

इस घटना के बाद बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि यह घटना काफी दुखद है. मैंने इस घटना को लेकर डीजीपी से बात की है और कार्यवाही की जा रही है. इस घटना को लेकर मुंगेर एसपी ने कहा कि Afzar Shamshi के परिजनों के बयान पर जमालपुर कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य लल्लन प्रसाद सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है उनसे पूछताछ जारी है.

whatsapp channel

google news

 
Share on