Monday, February 6, 2023
spot_img

भोजपुरी सुपरस्टार और BJP सांसद रवि किशन हैं करोड़ों के मालिक, लग्जरी गाड़ियों के है शौकीन

अभिनेता से नेता बने रवि किशन भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने सुपरस्टार हैं। उन्होंने भोजपुरी में एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्में दी है। रवि किशन एक ऐसे स्टार है जिन्होंने भोजपुरी, हिंदी और तमिल फिल्मों में भी काम किया है। रवि किशन गोरखपुर से भाजपा के सांसद हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गढ़ जाने माने माने जाने वाले गोरखपुर से रवि किशन सपा के राम भुवाल निषाद को चुनावी शिकस्त देकर लोकसभा पहुंचे थे।

whatsapp

करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं रवि किशन

आपको बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान दिए गए चुनावी हलफनामे के मुताबिक भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन और उनकी पत्नी के पास कुल मिलाकर 20.84 करोड रुपए की चल अचल संपत्ति है। जिसमें लगभग 18 Crore की अचल संपत्ति और 2.78 करोड़ रुपए की चल संपत्ति है. इसके अलावा उनकी पत्नी पर 1.71 Crore रुपए की वित्तीय देनदारी भी है।

मुंबई के गोरेगांव में है रेजिडेंशियल बिल्डिंग

2019 लोकसभा चुनाव में चुनावी हलफनामे के मुताबिक उनकी पत्नी और रवि किशन के पास कुल 18 Crore की अचल संपत्ति है. इसमें मुंबई के गोरेगांव के कई फ्लैट भी शामिल है. आपको बता दें कि मुंबई के अंधेरी इलाके में रवि किशन के पास करोड़ों की कमर्शियल बिल्डिंग भी है।

लग्जरी गाड़ियों से चलते हैं रवि किशन

भोजपुरी स्टार और गोरखपुर से सांसद रवि किशन लग्जरी गाड़ियों के बेहद शौकीन हैं. उनके पास mercedes-benz, जैगुआर, बीएमडब्ल्यू और टोयोटा इनोवा जैसी कई गाड़ियां हैं. चुनावी हलफनामे के मुताबिक उनके पास जैगवार की कीमत 40 लाख बताई गई है. इतना ही नहीं उनकी पत्नी के पास 16 लाख रुपए की ज्वेलरी भी है।

whatsapp-group

गोरखपुर से हैं भाजपा के सांसद- रवि किशन साल 2019 के दौरान राजनीति में एंट्री ली थी। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर योगी आदित्यनाथ का गढ़ माने जाने वाले गोरखपुर से सांसद का चुनाव लड़ा। रवि किशन ने अपने प्रतिद्वंदी समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी राम भुवाल निषाद को करीब 3 लाख वोटों से शिकस्त दी थी। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के ड्रग माफियाओं पर भी उन्होंने संसद में सवाल उठाया था।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles