राजनीति मे एंट्री करेंगी यह भोजपुरी एक्ट्रेस, इस पार्टी में हुई शामिल

2022 में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इस विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने उत्तर प्रदेश में भी चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है इसके बाद उनके कई नेता लगातार उत्तर प्रदेश का दौरा कर रहे हैं.

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह ने भोजपुरी अभिनेत्री पायस पंडित को Aam Aadmi Party की सदस्यता दिलाई और उन्हें पार्टी में शामिल किया. इस दौरान कई नेता पार्टी में शामिल हुए. वहीं भोजपुरी अभिनेत्री पायस पंडित ने कहा कि पार्टी को मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे.

भोजपुरी फिल्म और सीरियल में कर चुकी है काम

आपको बता दें कि पायस पंडित उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर के रहने वाली हैं. उनका कहना है कि जिस तरह फिल्मों और वेब सीरीज में मिर्जापुर के बारे में दिखाया जाता है उस तरह से मिर्जापुर नहीं है. उस छवि को वह बदलना चाहती है. पायस पंडित भोजपुरी की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा पायस साउथ की फिल्मों और भाभी जी घर घर पर है सीरियल में भी काम कर चुकी हैं.

आपको बता दें कि यह पहला ऐसा मौका नहीं है जब कोई भोजपुरी अभिनेता या अभिनेत्री राजनीति में शामिल हुई है. इससे पहले मनोज तिवारी, रवि किशन और निरहुआ जैसे अभिनेता भी राजनीति में शामिल हो चुके हैं

whatsapp channel

google news

 
Share on
Also Read:  आशा भोंसले की बेटी ने अपने आप को मार ली थी गोली, इस हादसे से काफी टूट गयी थी गायिका