Monday, February 6, 2023
spot_img

बिहार: आर्मी ज्वाइन करने से पहले ही युवक को पकड़ करवा दिया पकड़ौआ शादी

लखीसराय जिले के बढ़िया थाना क्षेत्र के पश्चिमी टोला निवासी मनोज कुमार सिंह के पुत्र शिवम कुमार को गुरुवार की अगले सुबह ऑल्टो कार में सवार अपराधियों ने पि-स्तौल का डर दिखाकर शादी के लिए पकड़ कर लिया। शादी करा कर सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल करा दिया गया। जानकारी मिलने पर शिवम के परिजनों ने एनएच-80 जाम कर दिया।

whatsapp

बड़हिया पुलिस सड़क जाम स्थल पर पहुंचकर परिजनों को युवक की बरामदगी के लिए कार्यवाही करने का आश्वासन देते हुए सड़क जाम हटाने की अपील की, लेकिन शिवम के परिजन नहीं माने और अड़े रहे इसी बीच अपहरणकर्ता ने शिवम की एक लड़की से शादी करने की तस्वीर वायरल कर दी उसके बाद पुलिस ने अपहरण के 4 घंटे के अंदर जमुई जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के मंजूस गांव से युवक को बरामद किया।

जबरन हल्दी लगा लड़की की मांग में सिंदूर डलवाया

आपको बता दें कि शिवम हर रोज की तरह दोस्तों के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। तलाव के नजदीक लाल रंग की एक अल्टो कार में से 2 लोग हाथ में बंदूक लेकर निकले और दोस्तों को भगाकर शिवम को पीछे की सीट पर बीच में बैठाया कार में एक चालक सहित चार और लोग थे। कार के आगे दो बाइक सवार थे।

कार को अशोकधाम (Ashok Dham Temple Lakhisarai) में रोकना चाहा लेकिन परिवार वाले को जानकारी मिलने की सूचना पर सिकंदरा होते जमुई रोड की ओर बढ़ा। फोन पर अपहरणकर्ता बात कर रहे थे महादेव सिमरिया मंदिर में कार से उतार मंदिर के साइड में कपड़ा चेंज कराया। जबरन महिलाएं शरीर पर हल्दी लगा कुछ महिलाएं पैर रंगने लगी फिर लड़की की मांग में सिंदूर डलवा दिया।

whatsapp-group

शिवम के शरीर पर हल्दी का उबटन लगा एवं पैर रंगा हुआ मिला। युवक की बरामदगी के बाद परिजनों ने सड़क जाम समाप्त किया। करीब 5 घंटे तक NH-80 जाम रहा। सड़क जाम करने पर 18 नामजद सहित कई अज्ञात लोगों पर बढ़िया थाना में एफ आई आर दर्ज हुई बढ़िया थाना अध्यक्ष धीरेंद्र कुमार पांडे ने बताया कि शिवम से पूछताछ की जा रही है।

अपहरण के बाद शादी करने की पूर्व से थी प्लानिंग

अपहरण के बाद शादी करने की पूर्व से प्लानिंग थी। बड़हिया के पहाड़पुर निवासी कालू सिंह उर्फ मंगल सिंह की पुत्री से शादी करने के लिए अपहरण की साजिश की थी लड़की का मौसी घर गंगासराय है। अपहृत शिवम कुमार बुधवार की शाम गया से लौटा था उसका चयन आर्मी के क्लर्क ग्रेड में हुआ है 14 जनवरी को से हैदराबाद में योगदान देने के लिए जाना है।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles