एक ऐसा विज्ञापन जो आपका दिल जीत लेगा, इसे देख आप भी हो जायेगे भावुक !

इन दिनों टीवी पर कई तरह के विज्ञापन देखने को मिलते हैं. कई ऐसे विज्ञापन होते हैं जिनको लेकर काफी बवाल होता है. अब पिछले दिनों तनिष्क (Tata Tanishq) के विज्ञापन को देख लीजिए. जिसे लेकर काफी बवाल मचा था. इस विज्ञापन का कई जगह विरोध हुआ था विरोध इतना बढ़ा की कंपनी को इस ऐड को वापस तक लेना पड़ा. लेकिन कुछ ऐसे भी विज्ञापन है जिसकी लोग काफी प्रशंसा कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर आजकल एक ऐसा ही विज्ञापन वायरल हो रहा है. इस विज्ञापन को लोग बड़ी संख्या में शेयर कर रहे हैं. विज्ञापन को देखकर हर किसी का भावुक होना लाजमी है.

Viral हो रहे इस विज्ञापन में देखा जा सकता है कि घर में एक गर्भवती बहू होती है दोपहर का समय है. गर्भवती बहू अपनी सास के साथ है इसी बीच दरवाजे की घंटी बजती है दरवाजा खोलने के लिए जैसे ही गर्भवती बहू आगे बढ़ती है इसी बीच उसकी सास कमरे से निकलती है और कहती है. बहु रुक जा मैं दरवाजा खोलती हूं इसके बाद गर्भवती लड़की की सास खुद दरवाजा खोलती है.

सास जैसे ही दरवाजा खोलती है तो वह देखती है कि दरवाजे पर किन्नर खड़े हैं. किन्नर बच्चे के अच्छे स्वास्थ्य और अच्छे भविष्य का आशीर्वाद देने वह कामना करने घर आए होते हैं. इस दौरान किन्नर कहते हैं कि ‘अम्मा तेरे घर में राजा बेटा आएगा मैं दुआएं दूंगी’ इसके बाद किन्नर सास से शगुन मांगती है. सास अंदर जाती है और शगुन के रूप में पैसे लेकर आती है और उस किन्नर को दे देती है.

इसके बाद किन्नर कहते हैं अम्मा तेरे घर लड़का होगा इस पर गर्भवती लड़की के सास कहती है – क्यों लड़की होगी तो दुआ नहीं दोगे! अगर दुआ देनी ही है तो लड़की हो या फिर लड़का जो भी है सब ठीक-ठाक हो जाए मां और बच्चा दोनों स्वस्थ रहें. इसके बाद वह रुपए देकर किन्नर को विदा करती है.

whatsapp channel

google news

 

कुछ दिनों के बाद वह किन्नर फिर से घर आते हैं, सास दरवाजा खोलते हुए गर्व से कहती है कि राजा बेटा नहीं रानी बेटी हुई किस्मत अच्छी है हमारी इसलिए इस बार ज्यादा पैसे दूंगी. इस पर किन्नर मुस्कुराते हुए कहता है कि किस्मत आपकी इस बेटी की अच्छी है जो आप के घर पैदा हुई है. इस बार मैं शगुन लेने नहीं बल्कि देने आई हूं. किन्नर कहते हैं इस पैसे से इस लड़की को कुछ अच्छा ले कर देना और कहना मौसी ने दिया है. इसके बाद सास कहती है आप खुद ही दे दो. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस विज्ञापन की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं.

https://twitter.com/yogitabhayana/status/1317788624344080390?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1317788624344080390%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.news18.com%2Fnews%2Fajab-gajab%2Fviral-viral-advertisement-of-woman-empowerment-praises-by-netizens-tanishq-ad-3300380.html
Share on

Leave a Comment