Sunday, January 29, 2023
spot_img

अक्षय कुमार अपने हर GF को मंदिर लाकर करते थे ऐसा काम, शिल्पा ने किया था हैरान कर देने वाला खुलासा

बॉलीवुड की खूबसूरत और ग्लैमरस अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की उम्र 45 साल है लेकिन अपनी फिटनेस के कारण आज भी यह जवान दिखते हैं. शिल्पा शेट्टी ने शाहरुख खान और काजोल की फिल्म बाजीगर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने महज 16 साल की उम्र से ही एड फिल्म में काम करना शुरू किया था. उनकी पहचान एक फिटनेस ट्रेनर, योगा गुरु, मॉडल और सफल बिजनेसमैन के तौर पर भी है.

whatsapp

शिल्पा शेट्टी भले ही कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन, सुर्खियों में बने रहना उनका पुराना अंदाज है. एक दौर था जब शिल्पा और अक्षय कुमार के अब प्यार के चर्चे सुर्खियां बटोर रहा था इन दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार से अपने रिश्तो का खुलासा किया था.

शिल्पा शेट्टी ने अपने और अक्षय कुमार के रिश्ते को लेकर करीब 20 साल पहले बताया था कि अक्षय कुमार की दो टाइमिंग हुआ करते थे. एक टाइम में वह मेरे साथ रहते थे जबकि दूसरे टाइम में ट्विंकल खन्ना के साथ.

ऐसे मनाते थे गर्लफ्रेंड को

शिल्पा शेट्टी ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि अक्षय कुमार अपनी हर गर्लफ्रेंड को एक अलग तरीके से मनाया करते थे. वह मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में रात को अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर जाते थे और शादी करने का वादा करते थे. जब भी कोई नई लड़की उनकी जिंदगी में आती थी तो वह अपने इस वादे को तोड़ देते थे.

whatsapp-group

बिगड़ गया था मानसिक संतुलन

शिल्पा शेट्टी ने बताया कि उन्हें अक्षय कुमार पर पूरा भरोसा था लेकिन उन्होंने उनके भरोसे को तोड़ दिया. अक्षय से ब्रेकअप के बाद उन्होंने अपना मानसिक संतुलन खो बैठा था. इसके बाद शिल्पा के माता-पिता ने इससे उबरने में उनकी बड़ी मदद की थी. शिल्पा ने बताया कि अक्षय कुमार ने मेरा इमोशनल इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा कि जब अक्षय को कोई और मिल गया तो उन्होंने मुझे छोड़ दिया. आपको बता दें कि अक्षय कुमार का नाम रेखा से लेकर अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ भी जुड़ा है.

बिजनेसमैन राज कुंद्रा से की शादी

साल 2009 में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली. करीब 3 साल बाद 21 मई 2012 को बेटे को जन्म दिया, फिर दोनों माता-पिता बने उन्होंने बेटे का नाम वियान राज कुंद्रा रखा. बीते फरवरी को ही शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर बेटी शमिता शेट्टी कुंद्रा ने जन्म लिया.

कई बार हुआ मिसकैरेज

शिल्पा के मुताबिक जब उन्होंने बेटे Viyaan Raj Kundra को जन्म दिया तो वे लोग दूसरे बच्चे के लिए भी ट्राई कर रहे थे. शिल्पा को Antiphospholipid Antibodies नामक एक बीमारी हो गई थी. जब भी वह प्रेग्नेंट होती थी यह बीमारी फिर से एक्टिव हो जाया करता था. ऐसे में प्रेग्नेंट हो जाने के बाद भी उनका मिसकैरेज हो गया था और इससे वह बेहद परेशान और दुखी हो गई थी. आखिरकार फरवरी 2020 में सरोगेसी के जरिए उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया. उन्होंने बेटी का नाम शमिता शेट्टी कुंद्रा रखा.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles