Monday, February 6, 2023
spot_img

एक बाइक पर सवार 7 लोग, धन्य हो भाई आप !पुलिस ऑफिसर ने बीच सड़क पर जोड़ लिए हाथ

सोशल मीडिया पर आए दिनों कई तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती है. कहा जाए तो सोशल मीडिया फोटो और वीडियो का ऐसा खजाना है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. वीडियो और तस्वीरें चाहे किसी भी देश के क्यों ना हो पर सोशल मीडिया पर आपको पलक झपकते ही मिल जाती है. कुछ ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जहां बाइक पर एक या दो नहीं बल्कि पूरे 7 लोग बाइक पर सवार हैं. आपको यह पढ़कर यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह बिल्कुल सच है.

whatsapp

आप इस तस्वीर को ध्यान से देखिए आप चाहे आगे से गिनती कीजिए या फिर पीछे से गिनती कीजिए. आपको एक बाइक पर 7 लोग सवार मिलेंगे जिससे हर उम्र के लोग हैं. कहा जाए तो पूरा का पूरा परिवार एक बाइक पर आ बैठा. बाइक के अगले हिस्से पर तीन बच्चे बैठे हैं इसके बाद इन बच्चों के पिता बाइक चला रहे हैं फिर एक बच्चा और उसके बाद सबसे पीछे मां और उनकी गोद में भी एक छोटा मासूम बच्चा. इस फोटो को चार चांद लगा रहे हैं सामने खड़े पुलिस ऑफिसर जो यह देखकर हाथ जोड़ लिया और कह रहे हैं ऐसा ना करो.

वायरल हो रही है तस्वीर

एक बाइक पर 7 लोग सवार की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है यह तस्वीर ढाका की है. रुकिए-रुकिए यह बांग्लादेश वाला ढाका नहीं बल्कि बिहार के पूर्वी चंपारण जिले का एक शहर है. बाइक पर सवार लोगों के सामने जो पुलिस ऑफिसर हाथ जोड़े खड़ा है वह ढाका में तैनात दरोगा चंदन है. वह लोगों से विनती कर रहे हैं कि वह ऐसा ना करें. देखते ही देखते यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चुकी है

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles