Wednesday, February 1, 2023
spot_img

दरभंगा ज्वेलरी शॉप से 5 करोड़ लूटकांड में 7 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी सोना कारोबारी

बिहार के दरभंगा की एक ज्वैलरी शॉप में पिछले दिनों हुई 5 करोड़ की लूट के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। इस लूटकांड में शामिल सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार मुख्य आरोपी दरभंगा (Darbhanga) का ही सोना कारोबारी निकला है. फिलहाल पुलिस अभी इन आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है। इस कार्रवाई के संबंध में अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है।

whatsapp

फिलहाल पुलिस ने इस लूट के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए सात आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस अधिकारी लगातार आरोपियों से पूछताछ में जुटे हुए हैं SSBP ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि आभूषण के कारोबारी सोने के एक दुकानदार ने लाइनर की भूमिका निभाई थी उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है उसके बताए ठिकानों के बाद कई जगहों पर छापेमारी जारी है रिपोर्ट के मुताबिक अपराधियों ने रिश्तेदार के यहां रुककर प्लान बनाया था.

आपको बता दें कि 9 दिसंबर को दरभंगा शहर के बड़ा बाजार के व्यापारी सुनील (Sunil Lath) के प्रतिष्ठान में लूट की वारदात हुई थी. घटना सुबह करीब 10:30 बजे की इसमें करीब 14 किलोग्राम सोना और कुछ नगद कैश भी लूटा गया था. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी सड़क पर फायरिंग करते हुए आराम से भाग गए. भाजपा के नगर विधायक संजय सरावगी के घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर या घटना हुई थी

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles