लड़ते-लड़ते अचानक पार्षद के बेडरूम में घुस गया 4 आवारा सांड, जानिए क्या हुआ फिर?

आप अपने घर के अंदर कुर्सी या सोफे पर आराम से बैठ कर चाय पी रहे हो और टीवी देखने का आनंद ले रहे हो और अचानक ही आपके घर के अंदर अचानक से कोई सांड लड़ते-लड़ते आपके घर में घुस जाए. जी हां बिल्कुल सही पढ़ा आपने ऐसा ही कुछ माजरा हुआ तीर्थ नगरी ऋषिकेश के बनखंडी में जहां की दो सांड आपस में लड़ते हुए एक शख्स के बेडरूम में घुस गया. इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता घर के अंदर दो सांड, एक गाय और घुस आई और सभी आपस में ही लड़ने लगे एक सांड तो बेड के ऊपर जाकर खड़ा हो गया. हैरान कर देने वाली इस घटना का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

लड़ते-लड़ते घर के बेडरूम में घुस गया सांड

Image Source google

रिपोर्ट के मुताबिक नगर निगम के पार्षद अनीता रैना के घर के पास की घटना है अनीता के घर के बगल में ही उनके जेठ का घर है. आसपास के लोगों से पता चला कि 2 दिन पहले अनीता के जेठ के घर का गेट खुला हुआ था और वह घर के आंगन में कुर्सी पर बैठे हुए थे. तभी अचानक बाहर से दो सांड लड़ते हुए घर के अंदर आ गए और अनीता के जेठ को गिराते हुए घर के बेडरूम में भी घुस गए.

whatsapp channel

google news

 
Image Source google

बेड पर चढ़ गया सांड

नगर निगम पार्षद अनीता के जेठ की कुर्सी को गिराते हुए सांड लड़ते-लड़ते बेडरूम में घुस गए जिससे चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. घर में मौजूद लोगों ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया हंगामा सुनकर आसपास के पड़ोस वाले लोग मौके पर पहुंचे लेकिन इससे पहले ही दो सांड, एक गाय और घर के अंदर घुस गए. जानवरों की लड़ाई बेडरूम तक पहुंच गई जिससे परिवार वालों को काफी नुकसान भी हुआ. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें साफ दिख रहा है कि एक सांड बेड के ऊपर चढ़कर खड़ा है.

घर में हुआ काफी नुकसान कई लोग हुए चोटिल

घर में जब जानवर घुस आए तो नुकसान तो होना ही था. बताया जा रहा है कि सांड की लड़ाई के दौरान कुछ लोगों को चोटें भी लगी है घर में काफी सामान भी टूट गया है और काफी सामान बिखरा पड़ा है. घटना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. आसपास के पड़ोसियों की मदद से घरवालों ने काफी मशक्कत के बाद चारों सांड और एक गाय को घर से बाहर निकाला. आसपास के लोगों का कहना है कि मोहल्ले में आवारा जानवरों का आतंक बहुत ही बढ़ गया है.

Share on

Leave a Comment