बड़ी खबर: जेडीयू के 17 विधायक RJD के संपर्क में, आरजेडी नेता श्याम रजक का दावा

अरुणाचल प्रदेश में जदयू के 6 विधायक भाजपा में शामिल होने के बाद जनता दल यूनाइटेड और बीजेपी में तल्ख जारी है. मौके को देखकर राजद के नेताओं की ओर से नीतीश कुमार को महागठबंधन में शामिल करने का ऑफर दिया जा रहा है. इसी बीच आरजेडी नेता श्याम रजक ने दावा किया है कि जदयू के 17 विधायक राजद के संपर्क में हैं.

आरजेडी नेता श्याम रजक

श्याम रजक ने कहा कि पूरे घटनाक्रम पर उनकी नजर बनी हुई है और वे कुछ जेडीयू विधायकों के पार्टी छोड़कर आरजेडी में शामिल होने के इंतजार में है. उनका कहना है कि जल्द ही जनता दल यूनाइटेड के कई विधायक पार्टी छोड़ कर राजद में शामिल हो जाएंगे.

पहले आरजेडी ने दिया था ये ऑफर

आपको बता दें कि इससे पहले बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ राजद नेता उदय नारायण चौधरी और पार्टी नेता विजय प्रकाश ने जदयू को एनडीए छोड़कर विपक्ष के साथ आने का ऑफर दिया था. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार खुद पीएम बने और तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बनाएं. उन दोनों ने कहा कि बिहार में महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार रहे तेजस्वी प्रसाद यादव को मुख्यमंत्री की कुर्सी सौंप दे बदले में राजद ने विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद का चेहरा बनाने को तैयार हैं.

whatsapp channel

google news

 
Also Read:  एम्स-दीघा एलिवेटेड रोड का नाम होगा पाटलि पथ, कल होगा पटना मे डबल डेकर फ्लाइओवर का शिलान्यास

जदयु ने दी सफाई

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह

बिहार में लगातार जारी सियासी घमासान पर रोक लगाने और राजद की ओर से मिल रहे ऑफऱ के बीच जदयू ने अपनी सफाई पेश की है. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि जो लोग चुनाव के पहले नालंदा की किसी सीट से नीतीश जी को चुनाव लड़ने की चुनौती दे रहे थे वो अब अचानक बड़े-बड़े बयान देने लगे हैं.

आपको बता दें कि ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि अरुणाचल प्रदेश में जेडीयू के 6 विधायक भाजपा में शामिल हो गए हैं. इसको लेकर बिहार की राजनीति में जनता दल यूनाइटेड और बीजेपी में लगातार उठापटक जारी है.

Share on