पैदा करुगी 11 बच्चे और बना लूँगी खुद की क्रिकेट टीम- प्रियंका चोपड़ा

इन दिनों बॉलीवुड की बहुत सारी एक्ट्रेस मां बनी हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा के घर भी बेटी ने जन्म लिया. वहीं Kareena Kapoor भी प्रेग्नेंट हैं और वह भी जल्द मां बनने वाली हैं. लेकिन बात अगर प्रियंका चोपड़ा की करें तो फैंस इसी इंतजार में हैं कि कब एक्ट्रेस के घर किलाकारियां गूजेंगी और कब प्रियंका और निक पैरेंट्स बनेंगे. इस बीच प्रियंका चोपड़ा ने अपने से 10 साल छोटे पति निक जोनस से बच्चे की इच्छा जाहिर की है. वहीं अब अपने एक इंटरव्यू में प्रियंका ने फेमिली प्लानिंग पर खुलकर बात करते हुए बताया है कि उन्हें कितने बच्चे चाहिए.

प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि वह 11 बच्चों की मां बनना चाहती हैं. प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वह अपनी एक क्रिकेट टीम बनाना चाहती हैं. संडे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने यह ख्वाहिश जाहिर की है. प्रियंका चोपड़ा से जब उनकी फैमिली प्लानिंग पर बात करते हुए उनसे पूछा गया कि वह कितने बच्चों को जन्म देना चाहती हैं. प्रियंका चोपड़ा ने जब इस सवाल का जवाब दिया तो हर कोई हैरान रह गया.

मेरी अब व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाएं हैं

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने पीटीआई से बातचीत में बताया था कि मेरी अब व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाए हैं. मैं कुछ समय बाद मां बनना चाहती हूं. मैं और निक वास्तव में एक साथ रहना चाहते हैं. मैं कोई ऐसी लड़की नहीं हूं जिसके पास अपने सपनों की विकेट लिस्ट है में लंबी प्लानिंग नहीं करती हूं.

Also Read:  प्रियंका चोपड़ा का खुलासा: मिस वर्ल्ड खिताब जीतने से पहले हुआ था हादसा, स्टेज पर जाने से पहले ...

निक और प्रियंका की उम्र 10 साल का अंतर

यह तो सबको पता है कि प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास से 10 साल बड़े हैं. प्रियंका चोपड़ा दिसंबर 2018 को अपने ‘सपनों के राजकुमार’ सिंगर निक जोनस संग शादी के पवित्र बंधन में बंधी थीं. प्रियंका और निक के बीच 10 सालों का एज गेप है बावजूद इसके, कपल्स के लिए दोनों का प्यार किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं है. इनकी शादी जोधपुर में हुई थी या शादी हिंदू और इसाई दोनों परंपराओं के अनुरूप की गई थी.

whatsapp channel

google news

 

मेरी सबसे कीमती चीज मेरा मंगलसूत्र है

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. अपने पति से बड़े होने के कारण प्रियंका चोपड़ा को कई बार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है. कुछ दिन पहले ही वैनिटी फेयर मैगजीन ने प्रियंका और उनके पति निक जोनस को साल 2019 के बेस्ट ड्रेस्ड लोगों की लिस्ट में चुना था. मैगजीन से बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि मेरी सबसे कीमती चीज मेरा मंगलसूत्र है. इसके साथ एक हीरे की अंगूठी भी मेरे लिए बेहद खास है क्योंकि यह मेरे पिता ने मुझे दी थी.

फिलहाल, ये तो साफ है कि प्रियंका चोपड़ा अब अपनी फैमिली आगे बढ़ाना चाहती हैं. अब देखना होगा कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी की खुशखबरी कब तक सुनाती हैं.

Share on