Thursday, February 2, 2023
spot_img

मुखिया जी ने उखाड़ लाए चापाकल और बन गए गदर का सन्‍नी देओल, जाने ऐसा क्या हुआ !

आपने गदर मूवी तो देखी होगी इसमें अभिनेता सनी देओल हैंडपंप उखाड़कर अपने दुश्मनों पर धावा बोल देते हैं. ऐसा ही कुछ देखने को मिला अब भागलपुर में यहां मुखिया पति राजनीतिक रंजिश में चापाकल उखाड़ कर लेते हैं. बस फर्क इतना है कि गदर में सनी देओल अकेले हैंड पंप उखाड़ देते हैं और यहां मुखिया पति को 10-12 मजदूरों की मदद लेनी पड़ती है. चापाकल उखाड़ने का मामला डीएम और कमिश्नर तक जा पहुंचा है.

whatsapp

सरपंच श्रवण कुमार गुप्ता समेत दर्जन ग्रामीणों ने बभनगामा पंचायत के मुखिया पति मनोज कुमार भगत पर हाट के पास लगे चापाकल को जबरन उखाड़ने का आरोप लगाते हुए डीएम, कमिश्नर, एसडीओ और वीडियो से लिखित शिकायत की है. सरपंच ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि मुखिया पति 10-12 मजदूरों के साथ आए और चापाकल उखाड़कर ले गए ग्रामीणों ने इसका विरोध किया तो उन्हें धमकाया गया.

उन्होंने कहा कि हाट में चापाकल नहीं होने से लोगों को पाने की समस्याओं से जूझना पड़ता है. इस बारे में मुखिया पति ने कहा कि चापाकल बंद पड़ा था. हाट के पास सड़क से सटे चापाकल होने से आने जाने वाले वाहनों को काफी परेशानी होती थी इस कारण चापाकल हटाया गया. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव आने वाले हैं इसको लेकर राजनीति से प्रेरित होकर तूल देने का प्रयास किया जा रहा है.

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles