यो-यो हनी सिंह की पत्नी के खूबसूरती के सामने नहीं टिकती कोई अभिनेत्री, देखिए तस्वीरें

हाई हील्स (High Heels Song), ब्लू आईज (Blue Eyes Song), डोप शोप (Dope Shope), लूंगी डांस (Lungi Dance), देसी कलाकार (Desi Kalakar), अंग्रेजी बीट (Angrezi Beat) जैसे गाने देने वाले योयो हनी सिंह को आज कौन नहीं जनता है उनके गाने देश नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लोग झूमने पर मजबूर हो जाते हैं. हनी सिंह को अच्छी खासी पहचान मिली है, आज की तारीख में हनी सिंह के कई ऐसे फैन हैं जो उनके बारे में सब कुछ जानने का दावा करते हैं. पर कई ऐसे भी हैं जो यह नहीं जानते कि बॉलीवुड और सिंगिंग इंडस्ट्री में यह मुकाम मुकाम हासिल करने से पहले ही उनकी शादी हो चुकी है.

आपको बता दें कि हनी सिंह शादीशुदा हैं और इनकी पत्नी उनके स्कूल के समय का प्यार है.
इनकी पत्नी की खूबसूरती के सामने एक से एक अभिनेत्री फेल हैं देखिये इन तस्वीरों को. हनी सिंह की पत्नी बहुत ही खूबसूरत है उनका नाम शालिनी तलवार है. शालिनी भारत के लोकप्रिय संगीत निर्देशक और गायक यो यो हनी सिंह की बीवी हैं. हनी और शालिनी ने अपनी स्कूली पढ़ाई एक साथ पूरी की है और यह दोनों एक अच्छे दोस्त भी हैं, दोनों स्कूल के समय से ही एक दूसरे को जानते और पसंद करते थे काफी समय से एक दूसरे को डेट भी करते रहे हैं.

दोनों की लवस्‍टोरी भी काफी दिलचस्‍प है. हनी सिंह और शालिनी एक ही क्‍लास में थे और साथ पढ़ते-पढ़ते दोनों के बीच प्‍यार हो गया. स्‍कूल में दोनों ने अपने प्‍यार को छुपा कर रखा. उसके बाद हनी सिंह लंदन चले गए तो दोनों के बीच दूर‍ियां जरूर आईं लेकिन प्‍यार कम नहीं हुआ. मीडिया के सामने भी कभी दोनों की झलक नहीं आई.

हनी सिंह की पत्नी शालिनी दिल्ली के पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती है दोनों ने 23 जनवरी 2011 को शादी किया था. उनके शादी को करीब 10 साल हो चुके हैं. हनी सिंह ने सिख परंपरा के तहत रीति-रिवाज से विवाह किया था. दोनों ने दिल्ली के बाहरी इलाके में स्थित एक फार्महाउस में शादी की थी जो भी रस्में पूरी की जाती है वह सभी सरोजनी नगर के पवित्र गुरुद्वारे में पूरे किए गए थे. कई सालों तक हनी सिंह ने अपनी पत्नी की पहचान मीडिया से छुपाए रखी लेकिन अपने शो इंडियन रॉकस्टार के दौरान दुनिया से अपनी पत्नी की पहचान करवाई थी.

whatsapp channel

google news

 

एक इंटरव्यू के दौरान हनी सिंह ने खुलासा करते हुए कहा कि उनकी पत्नी शालिनी उनके गानों को पसंद नहीं करती थी. उन्होंने आगे बताया शालिनी को मेरे गाने बिल्कुल भी पसंद नहीं है मुझे ऐसा लगता है कि वह इन गानों से नफरत करती है लेकिन मेरी पत्नी ने कभी मुझसे ऐसा नहीं कहा कि तुम ऐसा गाने मत गाया करो. हनी सिंह ने अपने पत्नी के बारे में बताते हुए कहा कि शालिनी ज्यादातर रोमांटिक गाने सुनना पसंद करती है जो मैंने अभी तक नहीं गाया. वैसे देखा जाए तो हनी सिंह की पत्नी बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को खूबसूरती के मामले में पीछे छोड़ देती है. आप उनकी पत्नी की खूबसूरती का अंदाजा की तस्वीरों से लगा सकते हैं.

Share on

Leave a Comment