क्या तीसरी बार पिता बनगें शाहिद कपूर? जानें क्या कही पत्नी मीरा राजपूत…

एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत बॉलीवुड के पॉपुलर कपल हैं. एक तरफ शाहिद कपूर अपनी फिल्मों से बॉलीवुड में धमाल मचा रहे हैं. तो वहीं, मीरा राजपूत की अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हैं. शाहिद और मीरा दो बच्चों के माता-पिता हैं लेकिन अब कहा जा रहा है कि मीरा राजपूत एक बार फिर से मां बनने वाली है.

दरअसल हाल ही में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर “Ask Me Anything” सेशन का आयोजन किया जिसमें उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. फैंस ने मीरा से कई मजेदार सवाल भी पूछे, हर कोई उनसे कैरियर और फैमिली से जुड़े सवाल ही कर रहे थे. एक यूजर ने तो मीरा राजपूत से उनसे तीसरी बार मां बनने को लेकर भी सवाल पूछ लिया और खास बात यह थी कि मीरा राजपूत ने भी उनके इस सवाल का जवाब दिया. मीरा राजपूत ने उस यूजर के सवाल का जवाब देते हुए कहा- नहीं.

वहीं, एक फैन ने मीरा से उनके बॉलीवुड डेब्यू का भी खुलासा किया. फैन ने उनसे पूछा कि क्या उनका फिल्मों में एंट्री करने का कोई प्लान है? इस सवाल के जवाब में मीरा ने लिखा, ‘नहीं’. कुछ यूजर्स ने मीरा राजपूत से उनकी फेवरेट डिश, फेवरेट हॉलिडे डेस्टिनेशंस जैसे सवाल भी पूछे. मीरा राजपूत फिल्मी दुनिया से दूर रहती है लेकिन वह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है. मीरा अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है. जिससे पता चलता है कि मीरा काफी कैमरा फ्रेंडली है.

शाहिद कपूर और मीरा सिंह राजपूत की जोड़ी है बेस्ट

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर मीरा राजपूत के 2.4 मिलियन Followers है. वही मीरा 563 लोगों को इंस्टा पर फॉलो करती है. मीरा ने करीब अब तक 318 पोस्ट किए हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में शाहिद कपूर और मीरा सिंह राजपूत की जोड़ी बेस्ट जोड़ियों में गिनी जाती है. बता दें कि शाहिद और मीरा 2015 में शादी के बंधन में बंधे हैं. दोनों के दो बच्चें हैं, बेटी मीशा चार साल की हो गई हैं और बेटा जैन दो साल का हो गया है

whatsapp channel

google news

 
Share on
Also Read:  नहीं रहें Mithilesh Chaturvedi, एक और एक्टर के निधन से इंडस्ट्री में पसरा मातम