Monday, January 30, 2023
spot_img

वरुण-नताशा ने अपनी शादी में क्यों नहीं बुलाया अमिताभ और गोविंदा को? सामने आई बड़ी वजह

साल 2021 शुरू होते ही बॉलीवुड के कई सितारे शादी के बंधन में बंधने को तैयार हो गए हैं। इस लिस्ट में फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता वरुण धवन और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल शामिल हो गई है। आपको बता दें कि बीते रविवार यानी 24 जनवरी को वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के बंधन में बंध गए हैं। इन दोनों के शादी का कार्यक्रम मुंबई के अलीबाग के ‘The Mention Resort’ में हुआ। हालांकि इस दौरान इन दोनों के परिवार के करीबी लोग और कुछ खास दोस्त ही शामिल हो पाए।

whatsapp

कोरोना महामारी को देखते हुए वरुण और नताशा ने अपनी शादी में कम लोगों को ही बुलाने का फैसला लिया था। इन दोनों ने अलीबाग के दा मेनशन रिजॉर्ट में अपने परिवार वालों और कुछ दोस्तों रिश्तेदारों के बीच ही शादी रचाई। यही वजह है कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में बॉलीवुड के बड़े दिग्गज नहीं आ पाए। हालांकि निर्माता-निर्देशक करण जौहर जरूर उनके शादी में मौजूद थे।

जानकारी के मुताबिक इन दोनों की शादी के गेस्ट लिस्ट में सिर्फ 40 मेहमानों का नाम है शामिल था और यह सभी वरुण और नताशा के परिवार के सदस्य और दोस्त थे। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी का रिसेप्शन 26 जनवरी की रात में होगा, जिसमें कई बड़े अभिनेता शामिल होंगे। सुनने में आ रहा है कि डेविड धवन ने अपने बेटे के रिसेप्शन में पूरी इंडस्ट्री को न्योता भेजा।

वरुण धवन ने अपनी शादी की पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया। जिसमें वह नताशा दलाल के साथ शादी रचाते दिख रहे हैं इसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री समेत कई लोगों ने उन्हें बधाइयां दी। तस्वीर में देखा जा सकता है कि वरुण और नताशा दलाल के चेहरे पर खुशी देखी जा सकती है। वरुण और नताशा की तस्वीर फैंस के दिलों को छू गई है और वह जमकर इस Couple पर प्यार बरसा रहे हैं।

whatsapp-group

जैसा कि आपको हमने बताया वरुण और नताशा 26 जनवरी को मिनी रिसेप्शन रखेंगे उसके बाद 2 फरवरी को इस शादी के ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। कहा जा रहा है कि इसमें बॉलीवुड के तमाम हस्तियां शामिल होंगे। हालांकि अभी ग्रैंड रिसेप्शन को लेकर कोई लोकेशन और इसमें शामिल होने वाले को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन कहा जा रहा है कि वरूण और नताशा के ग्रैंड रिसेप्शन की पार्टी काफी आलीशान होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वरुण और नताशा रिसेप्शन के तुरंत बाद ही अपने हनीमून के लिए तुर्की रवाना होंगे। तुर्की के Ciragan Palace Kempinski में अपना हनीमून पीरियड एंजॉय करेंगे। आपको बता दें कि यह होटल समुद्र किनारे स्थित है और काफी आलीशान हैं यहां पर छुट्टियां मनाने के लिए हर चीज मौजूद है।

Long Time गर्लफ्रेंड है नताशा

वरुण और नताशा  बचपन के दोस्त हैं और दोनों ने 24 जनवरी के दिन शादी रचा ली। वरुण धवन ने फिल्मों में एंट्री मारने के बाद फैंस से नताशा दलाल को कभी नहीं छुपाया। वरुण और नताशा समय-समय पर साथ नजर आते रहे हैं और अंत में इन दोनों ने शादी करके अपने प्यार पर सामाजिक मुहर भी लगा।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles