जब रीना रॉय को लोगों ने कह दिया था सोनाक्षी सिन्हा की माँ, काफी भड़क गई थी अभिनेत्री

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के बेटी है। इन दोनों की एक्टिंग से लोग हर कोई वाकिफ है। सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड फिल्म दबंग से अपने करियर की शुरुआत की थी हालांकि उनके लुक्स की तुलना रीना राय से होने लगी थी। उनके चेहरे रीना रॉय से बिल्कुल मिलते जुलते थे। ऐसे में लोग उन्हें शत्रुघ्न-पूनम की बेटी नहीं बल्कि रीना शत्रुघ्न की बेटी कहने लगे ऐसा कई बार हुआ है।

आपको बता दें कि रीना रॉय गुजरे जमाने की अभिनेत्री है अपने समय में वह बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती थी। जब उनका करियर पीक पर था तो उस वक्त उनका नाम फिल्मों से कहीं ज्यादा सत्रुघन सिन्हा के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहा है। इसकी वजह से लोग शत्रुघ्न सिन्हा को उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की तुलना रीना रॉय से करने लगे।

शत्रुघ्न और रीना ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया। इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा रीना को दिल दे बैठे थे। शत्रुघ्न सिन्हा शादीशुदा थे और वह अपनी पत्नी पूनम सिन्हा को छोड़कर रीना के साथ घर बसाने को तैयार नहीं थे। धीरे-धीरे इन दोनों में दूरियां बनी और एक दूसरे से दूर हो गए। लेकिन बॉलीवुड गलियारों में इन दोनों के अफेयर की चर्चा खूब होती थी।

जैसा कि हमने आपको बताया है सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ दबंग फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनका एक खास इंडियन लुक काफी वायरल हुआ था उनका चेहरा बिल्कुल रीना रॉय से मिलता था। इस वजह से लोग कहने लगे कि यह सोनाक्षी शत्रुघ्न पूनम की बेटी नहीं बल्कि रीना शत्रुघ्न की बेटी है। यह खबर जब रीना राय के पास पहुंची तो वह भड़क गए उन्होंने बकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए इन खबरों का खंडन किया और उन्होंने कहा कि सोनाक्षी मेरी बेटी नहीं बल्कि शत्रुघ्न पूनम की बेटी है।

whatsapp channel

google news

 

एक इंटरव्यू के दौरान रीना ने बताया कि दबंग फिल्म में सोनाक्षी का लुक काफी देसी रहा था। जैसा कि पहले की फिल्मों में अभिनेत्रियों द्वारा या लुक्स को अपनाते हुए देखा गया था। उन्होंने कहा यही वजह है कि उनका लुक रीना से मिलता-जुलता दिखाई दे रहा है। वही शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने भी इस तरह की अफवाहों को नकार दिया था।

Share on

Leave a Comment