हद है उर्फी जावेद! ब्रालेस होकर सीने पर चिपकाईं बंदूकें, लोगों ने पूछा- अब गोलियां चलेंगी क्या?

Urfi Javed Latest Photos Viral: सोशल मीडिया सेंसेशन क्वीन के तौर पर खुद को मशहूर कर चुकी ऊर्फी जावेद को ग्लैमरस डीवा कहा जाता है, जो हर दिन अपनी अतरंगी फैशन से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती है। हाल फिलहाल उर्फी जावेद ने अपने अतरंगी आउटफिट में शर्म और हया की हर हद को पार कर दिया है। उर्फी जावेद का यह नया लुक देखकर न सिर्फ आपकी आंखें फटी रह जाएंगी, बल्कि इसके साथ ही आप अपना सर पकड़ने पर भी मजबूर हो जाएंगे।

Urfi Javed

वायरल हुई ऊर्फी जावेद की नई बोल्ड तस्वीरें

ऊर्फी जावेद हर दिन अपनी अतरंगी कपड़ों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती है, लेकिन उनके लेटेस्ट आउटफिट ने तो अलग ही बवाल मचा दिया है। इन तस्वीरों में ऊर्फी जावेद ब्रालेस लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्रा नहीं पहनी है, बल्कि उसकी जगह पर न्यूड कलर का नेट टॉप पहना है, जिस पर दो बंदूके लगी हुई है। बात ऑल ओवर लुक की करें तो बता दे इस दौरान एक्ट्रेस ने इस ट्रांसपेरेंट बंदूक वाले टॉप के साथ ब्लैक मिनी स्कर्ट टीमअप की है। उन्होंने अपने दोनों हाथों में ऑक्सिडाइज्ड ब्रेसलेट और नाक में नथनी के साथ अपने लुक को फाइनल टच दिया है।

Also Read:  Ayushmann Khurrana Father Death: नहीं रहे आयुष्मान खुराना के पिता, इलाज के दौरान तोड़ा दम

ये भी पढ़ें- Urfi Javed का बड़ा खुलासा, बोली- मेरे पापा मुझे बेहोश होने तक करते थे ये काम, इसलिए घर से भाग आई

whatsapp channel

google news

 

Urfi Javed

इन वायरल तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे ऊर्फी जावेद की ब्रा की जगह पर दो बंदूके चिपकी हुई है। उर्फी जावेद इन कपड़ों में पूरे बेबाक अंदाज में पैपराजी के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर होने के साथ ही हंगामा मच गया है। हर कोई उर्फी जावेद को इन तस्वीरों के लिए काफी खरी-खोटी सुना रहा है। इस दौरान किसी ने कहा इतने कपड़े पहनने की भी क्या जरूरत है… तो किसी ने पूछा- अब क्या गोलियां चलाकर मानोगी?

ये भी पढ़ें- फैशन में इस आदमी ने Urfi Javed को किया फेल, पहनी ऐसी-ऐसी चीजे देख चकरा जायेगा सर, देखें Photos

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बता दे यह पहली बार नहीं है, जब ऊर्फी जावेद को अपने अतरंगी आउटफिट के चलते सोशल मीडिया ट्रोलर्स के तीखे बयानों का सामना करना पड़ा हो। इससे पहले भी उर्फी जावेद कई बार अपने बोल्ड वीडियो और तस्वीरों के लिए नेटिजंस के निशाने पर आ चुकी है। हालांकि ट्रोलर्स को लेकर उर्फी जावेद का एक ही लाइन का स्टेटमेंट ही सामने आता है। उनका कहना है उन्हें किसी के कुछ भी कहने से कोई फर्क नहीं पड़ता। वह अपनी जिंदगी वैसे ही जीती है, जैसे जीना चाहती हैं।