Wednesday, February 8, 2023
spot_img

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियां का अपने बॉयफ्रेंड के साथ हो चुका है हाथापाई, कंगना रनौत भी शामिल

एक तरफ जहां बॉलीवुड में महिलाओं के ऊपर खूब फिल्में बनती है तो वही दूसरी ओर इस इंडस्ट्री में महिलाओं पर अत्याचार की खबरें भी सुर्खियों में रहती है। इस इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो अपनी निजी जिंदगी में ना सिर्फ घरेलू हिंसा का शिकार हुई है बल्कि उसके खिलाफ चुप होकर उसे बढ़ावा भी दिया है लेकिन देर सवेर उन्होंने इसके खिलाफ आवाज उठाई और इसका सामना किया और खुलकर इन मुद्दों पर बात करती नजर आई।

whatsapp

श्वेता तिवारी


इस लिस्ट में सबसे पहला नाम टीवी के बेहद चर्चित चेहरों में से एक श्वेता तिवारी का है जो अपनी दोनों शादियों में घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं। साल 2007 में पहले पति राजा चौधरी से तलाक के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी रचाई थी लेकिन उनकी ये शादी भी असफल रही। करीब दो साल पहले उन्होंने अभिनव पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए अलग होने का फैसला लिया था। बतादें की श्वेता के पहले पति राजा चौधरी भी उनसे मारपीट करते थे जिसके कारण वह उनसे अलग हुई थी

कंगना रनौत


बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों को लेकर आये दिन सुर्खियों में बनी रहती है। यूं तो वो हर मुद्दे पर खुल कर बात करती नजर आती है और साथ ही लोगो की क्लास लगाती भी नजर आती है लेकिन क्या आप जानते है कि अपने शुरुवाती दिनों में कंगना भी घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी है। दरअसल बॉलीवुड में अपने शुरुवाती दिनों में कंगना एक्टर आदित्य पंचोली के साथ प्यार में थी और दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे। एक टीवी इंटरव्यू के दौरान कंगना ने इस बात का खुलासा किया था कि जब वो बॉम्बे में बिल्कुल नई थी और होस्टल में रहती थी तभी आदित्य पंचोली ने उन्हें रहने को एक फ्लैट दिया था लेकिन बाद में उन्होंने कंगना को वहां कैद कर लिया था। बड़ी मुश्किलों के बाद कंगना उस फ्लैट से भाग निकली थी जिसके बाद अनुराग बासु और उनकी पत्नी ने उनकी मदद की थी।

युक्ता मुखी


साल 1999 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस युक्ता मुखी तो आप सबको याद ही होंगी जिन्होंने साल 2008 में मशहूर बिज़नेस मैन प्रिंस तुली से शादी रचाई थी लेकिन बाद में यह शादी टूट गई थी। दरअसल शादी के कुछ सालों बाद युक्ता ने प्रिंस पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया था और पुलिस थाने में इसके खिलाफ मामला भी दर्ज कराया था इतना ही नही युक्ता के पति ने उन्हें फिजिकली और मेंटली टार्चर भी किया था जिसके बाद साल 2014 में युक्ता ने प्रिंस से डाइवोर्स ले लिया।

whatsapp-group

दलजीत कौर

इस लिस्ट में अगला नाम उनका है जिन्होंने अपनी मासूमियत से सबका दिल जीत लिया था। हम बात कर रहे हैं बिग बॉस 13 की कंटेस्टंट और नाच बलिए-4 की विनर राह चुकी दलजीत कौर की जिन्होंने टीवी अभिनेता शालीन भानोट से शादी रचाई थी। लेकिन शादी के 6 साल बाद दलजीत ने शालीन पर प्रताड़ित करने, मारपीट करने और दहेज की मांग करने के मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराया था और फिर बाद में उनसे तलाक लेकर अलग हो गई। बतादें की शालीन और दलजीत का एक बेटा भी है जिनका नाम जॉर्डन है और वो दलजीत के साथ रहते हैं।

Stay Connected

267,512FansLike
1,200FollowersFollow
1,000FollowersFollow
https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMIuXogswzqG6Aw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN%3Ahi

Latest Articles