मेकअप के बिना फीकी दिखती हैं ये अभिनेत्रियां, देखे नहीं होगा यकीन, एक है 47 साल की उम्र में कुवारी

90 के दशक में कई अभिनेत्रियां आई जिनकी खूबसूरती के लोग दीवाने रहे हैं. आज वाह अभिनेत्रियां उम्रदराज मानी जाती है लेकिन आज भी कैमरे के सामने मेकअप की मदद से खूबसूरत नजर आती हैं. बिना मेकअप के यह अभिनेत्रियां बहुत अलग नजर आती हैं. लेकिन आज के दौर में खुद बॉलीवुड अभिनेत्रियां बिना किसी झिझक के बिना किसी मेकअप के बाहर निकल आती हैं.

और तो और आजकल सोशल मीडिया पर बिना मेकअप के तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को अब सड़कों पर या दूसरी जगहों पर बिना मेकअप के Spot किया जाता है और यह अभिनेत्रियां एकदम सहज रहती है. आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो मेकअप के बिना कैसे दिखती है.

सुष्मिता सेन

उन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया है. सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा से चर्चा में रहती है. सुष्मिता सेन की उम्र 45 वर्ष हो चुकी है. लेकिन देखने में यह आज भी खूबसूरत और जवान लगती है. लेकिन मेकअप से खूबसूरत नजर आने वाली सुष्मिता सेन बिना मेकअप के कुछ अलग दिखती है.

रवीना टंडन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मस्त-मस्त अभिनेत्री रवीना टंडन अपनी खूबसूरती से कई युवा दिलों को धड़काया है. रवीना देखने में काफी खूबसूरत लगती है. लेकिन बिना मेकअप और मेकओवर की तस्वीरें आप देख लेंगे तो शायद थोड़ी सी दीवानगी इनके प्रति कम हो जाएगी.

whatsapp channel

google news

 
Also Read:  आर माधवन के बेटे ने तोड़ा नेशनल रिकॉर्ड, स्वीमिंग में एक बार फिर बढ़ाया देश का मान

तब्बू

अभिनेत्री तब्बू बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है. 90 के दशक में इन्होंने कई हिट फिल्में दी. तब्बू 47 साल की हो चुकी है लेकिन मेकअप के दम पर वह देखने में काफी खूबसूरत लगती है. लेकिन बिना मेकअप के देखने में आपको अजीब लग सकता है.

माधुरी दीक्षित

धक धक गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित 90 के दशक में फिल्मों की शान मानी जाती थी दुनिया भर में इनके कई चाहने वाले हैं. उनकी उम्र करीब 53 साल है. मेकअप की वजह से वह आज भी खूबसूरत लगती हैं. लेकिन रियल लाइफ में बिना मेकअप के कुछ इस तरह नजर आती हैं.

रानी मुखर्जी

बॉलीवुड की मरदानी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी करीब 42 साल की है लेकिन वह दिखने में आज भी खूबसूरत लगती है. 90 के दशक में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी लेकिन बिना मेकअप के रानी मुखर्जी कुछ ऐसी दिखती हैं.

Share on