आ गया ‘द केरल स्टोरी का ट्रेलर’, झकझोर देगी ‘शालिनी’ से ‘फातिमा’ बनीं बच्चियों की कहानी

The Kerala Story Trailer: ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद अब ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म आपके रोंगटे खड़े करने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर जारी हो गया है। ट्रेलर को देखकर ही आपकी रूह कांप जाएगी। बता दे द केरल स्टोरी फिल्म केरल में कराए गए धर्मांतरण और इसके बाद आतंकवाद की आग में झोकी गई लड़कियों पर आधारित कहानी है। इस फिल्म के ट्रेलर में इसकी झलक दिखलाई गई है। ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि कैसे केरल के हिंदू परिवार की शालिनी उन्नीकृष्णन को जबरन फातिमा बनाया गया और उसके बाद उसी के जरिए आईएसआईएस के कनेक्शन का पर्दाफाश करने की कोशिश भी की गई।

The Kerala Story

क्या है द केरल स्टोरी की कहानी

ट्रेलर की शुरुआत में आप देखेंगे कि कैसे शालिनी एक बेहद हंसमुख परिवार का हिस्सा है। जहां वह अपनी मां और परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ बेहद खुशहाल जीवन जीती है, लेकिन परिवार के बीच उनकी खुशहाली और उनका मार्मिक स्वभाव ही उनके धर्मांतरण की वजह भी बनता है। दरअसल जब शालिनी कॉलेज में जाती है, तो वहां उनकी मुलाकात कुछ मुस्लिम धर्म की लड़कियों से होती है। जो शालिनी के दिमाग में बिठाती है, कि सिर्फ मुस्लिम धर्म और अल्लाह ही लड़कियों को प्रोटेक्ट करता है।

Also Read:  बेटी के जन्म के बाद खौफ में गुजरे प्रियंका चोपड़ा के दिन-रात, हर 2-2 मिनट पर टूट जाती थी नींद

The Kerala Story

whatsapp channel

google news

 

दरअसल ट्रेलर में शालिनी कुछ लोगों की गिरफ्त में है… और इस दौरान वे उससे पूछते हैं- आईएसआईएस कब ज्वाइन किया? इसके जवाब में वे कहती हैं- आईएसआईएस कब ज्वाइन किया… यह जानने के लिए क्यों ज्वाइन किया और कैसे ज्वाइन किया? इस बारे में जानना ज्यादा जरूरी है। इसके बाद वह इसकी पूरी प्लानिंग बताती है कि- किस तरह उनका ब्रेनवाश किया गया…। किस तरह उनके साथ-साथ दूसरी लड़कियों को भी इस तरह ब्रेनवाश करके इस्लाम कुबूल कराया जाता है।

ट्रेलर में साल 2006 से लेकर 2011 तक केरल के मुख्यमंत्री रहे वी.एस. अचुतानंदन के कथित बयान का हवाला भी दिया गया है, जिसमें यह कहा गया है कि अगले 20 सालों में केरल एक इस्लामिक स्टेट बन जाएगा।

केरल के धर्मांतर और ISIS कनेक्शन की कहानी

शालिनी के इस खुलासे के साथ ही इस बात का भी राज खुलता है कि कैसे लड़कियों के जरिए धर्मांतरण का यह ग्लोबल एजेंडा चल रहा है। धर्मांतरण सिर्फ हिंदू लड़कियों का ही नहीं, बल्कि इसाई लड़कियों का भी कराया जा रहा है और अंजाम सभी के साथ एक जैसा हो रहा है। लड़कियां अपने घर से भागकर इन लोगों के साथ शामिल हो जाती है और बाद में आतंकवाद की आग में झोंक दी जाती है। अत्याचार और रेगिस्तान में दफन हुई इन लड़कियों की कहानी आप को झकझोर कर रख देगी।

Also Read:  MMS कांड के बाद अब सामने आया Anjali Arora का नया Video! बिना पेंट के नजर आई एक्ट्रेस

कब रिलीज होगी द केरल स्टोरी?

बता दे केरल से अब तक 32000 महिलाएं लापता हो चुकी है, जो कहां है कहां गई… यह किसी को नहीं पता और इसी पर आधारित केरल की यह झकझोर देने वाली कहानी द केरल स्टोरी 5 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है और इसके प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल है। इस फिल्म में शालिनी से फातिमा बनी लड़की की कहानी अदा शर्मा अपने दमदार अभिनय से दिखाती नजर आएंगी।

Share on